राहुल गांधी का मध्यप्रदेश दौरा आज, करेंगे मां नर्मदा का पूजन

Edited By Pardeep,Updated: 06 Oct, 2018 08:41 AM

rahul gandhi madhya pradesh tour today will worship the mother narmada

कांग्रेस अध्यक्ष आज मध्यप्रदेश में मुरैना और जबलपुर के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव ....

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष आज मध्यप्रदेश में मुरैना और जबलपुर के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और पिछले 20 दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष की प्रदेश की यह तीसरी चुनाव प्रचार यात्रा है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी 11 बजे विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से 12 बजे मुरैना पहुंचेंगे और दोपहर एक बजे आम्बेडकर स्टेडियम में आदिवासी एकता परिषद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। 
PunjabKesari
मुरैना में इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ, कांग्रेस की प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि मुरैना के बाद राहुल गांधी जबलपुर जाएंगे।
PunjabKesari
जबलपुर में वह ग्वारी घाट पर नर्मदा पूजन करने के बाद 4.30 बजे बंदरिया तिराहा से अब्दुल हमीद तिराहे तक रोड शो करेंगे। आठ किलोमीटर लम्बा रोड-शो मार्ग पूरी तरह बैनर-पोस्टरों से पटा हुआ है। 
PunjabKesari
स्वागत से लिए 100 से अधिक मंच लगाए गए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसपीजी के अलावा 1500 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। जिस ओपन मेटाडोर में राहुल गांधी रोड शो करेंगे, उसे एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है।
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष जबलपुर में रोड शो करने के बाद शाम को जबलपुर के रद्दी चौक पर एक आमसभा को सम्बोधित करेंगे और रात्रि में जबलपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!