राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, बोले- नौकरी दो, खाली नारे नहीं

Edited By Yaspal,Updated: 01 Sep, 2020 08:36 PM

rahul gandhi s taunt on modi government said give jobs not empty slogans

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार भारत के भविष्य को खतरे में डाल रही है। वह परीक्षार्थी की मांगों की अनदेखी कर...

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार भारत के भविष्य को खतरे में डाल रही है। वह परीक्षार्थी की मांगों की अनदेखी कर रही है। उन्होंने केंद्र से मांग की कि सरकार नौकरियां दें, खाली नारेबाजी न करे।


राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'मोदी सरकार भारत के भविष्य को खतरे में डाल रही है। अहंकार की वजह से वो JEE-NEET आकांक्षियों की वास्तविक चिंताओं के साथ-साथ SSC और अन्य परीक्षा देने वालों की मांगों की अनदेखी कर रहे हैं। नौकरी दो, खाली नारे नहीं।

राहुल ने सोमवार को एक वीडियो मैसेज के जरिए कहा था, 'जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी. भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है। असत्याग्रही इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं। बीजेपी की सरकार ने असंगठित अर्थव्यवस्था पर आक्रमण किया है और आपको गुलाम बनाने की कोशिश की जा रही है।

राहुल गांधी ने इसके तीन बड़े उदाहरण देते हुए कहा, 'नोटबंदी, गलत जीएसटी और लॉकडाउन। आप यह मत सोचिए कि लॉकडाउन के पीछे सोच नहीं थी। यह मत सोचिए कि आखिरी मिनट पर लॉकडाउन कर दिया गया। इन तीनों का लक्ष्य हमारी इनफॉरमल सेक्टर को खत्म करने का है। प्रधानमंत्री जी को अगर सरकार चलानी है, मीडिया की जरूरत है, मार्केटिंग की जरूरत है, मीडिया और मार्केटिंग 15-20 लोग करते हैं। इनफॉरमल सेक्टर में पैसा है, लाखों करोड़ों रुपए, जिसको यह लोग छू नहीं सकते। किसानों के घर में मजदूरों के पास छोटे बिजनेज में दुकानदारों के पास लाखों करोड़ों रुपए हैं। इसको यह लोग तोड़ना चाहते हैं, पैसा लेना चाहते हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!