कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 फरवरी को रहेंगे अजमेर दौरे पर

Edited By Pardeep,Updated: 06 Feb, 2019 10:02 PM

rahul gandhi to remain on february 14 for ajmer tour

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 फरवरी को अजमेर के दौरे पर रहेंगे। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 14 फरवरी को अजमेर जिले के दौरे पर रहेंगे जहां वे सेवादल के...

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 फरवरी को अजमेर के दौरे पर रहेंगे। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 14 फरवरी को अजमेर जिले के दौरे पर रहेंगे जहां वे सेवादल के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि आगामी एक मार्च को उदयपुर में भी राहुल गांधी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आमंत्रित किया गया है। 
PunjabKesari
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी चयन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रस्ताव पारित कर अधिकृत किया जाएगा। कांग्रेस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार आगामी 11 व 12 फरवरी को कांग्रेसजनों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाएगा। पायलट ने बताया कि लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी की तैयारियां चरम पर हैं और राज्य सरकार ने भी घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा करने का कार्य शुरू कर दिया है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों एवं युवाओं के साथ वादाखिलाफी की थी और कांग्रेस ने राज में आते ही इन दोनों वर्गों से किए वादों को पूरा कर दिया है। कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने कहा कि पार्टी ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर सभी कार्यकर्ताओं को सक्रिय भूमिका निभाने के लिए निर्देशित कर दिया है और चुनावों के संदर्भ में गठित सभी कमेटियों को कार्य संचालन हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने राहुल गांधी के निर्देशानुसार किसानों की ऋण माफी के फैसले को लागू कर प्रदेश के किसानों को बड़ी राहत दी है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी संगठन में तैयारियां शुरू कर दी गई है और सभी कांग्रेसी लोकसभा में कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित करने के लिए तत्पर है।
PunjabKesari 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!