विधानसभा चुनाव: कल राजस्थान में हुंकार भरेंगे राहुल गांधी

Edited By vasudha,Updated: 23 Oct, 2018 06:51 PM

rahul gandhi to visit rajasthan tomorrow

विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को फिर राजस्थान आ रहे हैं। दो दिन के इस दौरे में वह झालावाड़ से कोटा तक रोडशो तथा सीकर में जनसभा भी करेंगे...

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को फिर राजस्थान आ रहे हैं। दो दिन के इस दौरे में वह झालावाड़ से कोटा तक रोडशो तथा सीकर में जनसभा भी करेंगे। कांग्रेस पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल विमान से झालावाड़ पहुंचेंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष झालावाड़ से कोटा तक का लगभग 100 किलोमीटर का रास्ता सड़क मार्ग से रोडशो के रूप में तय करेंगे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता जगह जगह उनका स्वागत करेंगे तथा एक दो जगह राहुल की ‘नुक्कड़ सभाएं’ भी होंगी। वीरवार को वह कोटा में महिला कांग्रेस के राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह विमान से सीकर आएंगे जहां पार्टी की संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि झालावाड़ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का निवार्चन क्षेत्र है और यहां राहुल गांधी को लाकर पार्टी ने एक तरह से भाजपा को सीधी चुनौती देने का लक्ष्य रखा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि झालावाड़ में कांग्रेस बहुत अच्छी स्थिति में है। प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी के साथ मैंने दस माह पहले यहां किसान न्याय यात्रा निकाली थी, राहुल गांधी की यात्रा से यहां पार्टी और मजबूत होगी।

PunjabKesari
पायलट ने कहा कि हाड़ौती के इलाके का किसान बदहाल है और राज्य में किसान आत्महत्या के लगभग आधे मामले इसी क्षेत्र से हैं, लोगों में मुख्यमंत्री व मौजूदा सरकार के प्रति भारी नाराजगी है। मुख्मयंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ जिले के झालरापाटन विधानसभाक्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं। वहीं उनके बेटे दुष्यंत सिंह झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से सांसद हैं। झालावाड़ की सीमा मध्य प्रदेश से भी लगती है जहां 28 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होने हैं। मौजूदा चुनावी सरर्गिमयों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष इससे पहले जयपुर, डूंगरपुर व बीकानेर में जनसभाएं कर चुके हैं जबकि जयपुर, भरतपुर, धौलपुर व दौसा में उनका रोड शो हो चुका है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!