HT लीडरशिप समिट में राहुल गांधी ने सोनिया गांधी के सामने बताई यूपीए की नाकामी

Edited By Yaspal,Updated: 05 Oct, 2018 07:22 PM

rahul gandhi told sonia gandhi s failure in the ht leadership summit

मोदी सरकार को वैचारिक मतभेद का हवाला देकर बात-बात पर कोसने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपीए की नाकामी बताई है। राहुल गांधी की अपनी ही सरकार पर की गई तीखी आलोचना के वक्त उनका मां और...

नेशनल डेस्कः मोदी सरकार को वैचारिक मतभेद का हवाला देकर बात-बात पर कोसने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपीए की नाकामी बताई है। राहुल गांधी ने तत्कालीन यूपीए सरकार पर की गई तीखी आलोचना के वक्त उनकी मां और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी बैठी हुईं थीं।

PunjabKesari

एचटी लीडरशिप समिट में शिरकत करने पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की रणनीति को फिर से स्वीकार नहीं किया था। उन्होंने कहा कि मैं अलोचना कर रहा हूं, लेकिन स्वीकार करता हूं, कि हमने दोबारा आने के लिए ऐसा कुछ नहीं किया। राहुल ने कहा कि देश में कई सारे AIIMS खड़े कर देने से कुछ नहीं होगा। हमें टेक्निकली अपग्रेडेड संस्थान बनाने होंगे।

PunjabKesari

राहुल ने अपनी और सोनिया गांधी की लीडरशिप में अंतर पर कहा कि मैंने अपनी मां से बहुत कुछ सीखा है। खासकर हर स्थिति में धैर्य बनाए रखना। राहुल से जब (Any One Special) के बारे में पूछा गया तो इसका उन्होंने बड़ी चतुराई से जवाब दिया और कहा मेरे जीवन में कोई एक नहीं, कई खास लोग हैं।

PunjabKesari

एचटी लीडरशिप में शिरकत करने आए राहुल ने देश की राजनीति पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा, आज देश में नफरत और भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने पीएम मोदी द्वारा 8 दिसंबर 2016 को की गई नोटबंदी के फैसले को सबसे घटिया बताया।

PunjabKesari

राहुल ने मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए जीएसटी के फैसले को भी फेल बताया। उन्होंने कहा कि तत्कालीन यूपीए सरकार के दौरान जीएसटी को रूप दिया गया था। वो ज्यादा अच्छा था और इस समय छोटे कारोबारी भी मोदी सरकार से खफा हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!