Video: राहुल गांधी की फिर फिसली जुबान, भाजपा ने कर दिया ट्रोल

Edited By vasudha,Updated: 12 Aug, 2018 01:57 PM

rahul gandhi troll in social media

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोशल मीडिया का एक अटूट रिश्ता रहा है। जाने-अनजाने में किये गए अपने हरकतों के कारण वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते है। इस बार छत्तीसगढ़ में दिए एक भाषण में उनकी जुबान फिसल गई जिसके बाद वह लोगों ​के निशाने पर आ गए...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोशल मीडिया का एक अटूट रिश्ता रहा है। जाने-अनजाने में किये गए अपने हरकतों के कारण वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते है। इस बार छत्तीसगढ़ में दिए एक भाषण में उनकी जुबान फिसल गई जिसके बाद वह लोगों ​के निशाने पर आ गए। 


दरअसल राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रमन सरकार पर निशाना साधते हुए मोबाइल खरीद में घोटाले का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये जो मोबाइल है, ये इन्होंने BHEL से क्यों नहीं खरीदा?  उन्होंने ये बात एक बार नहीं, बल्कि दो बार कही। साथ ही आरोप लगाया कि उधर मोदी राफेल घोटाला कर रहे हैं और इधर छ्त्तीसगढ़ में मोबाइल घोटाला हो रहा है। बता दें कि BHEL यानि भारत (भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड) जो मोबाइल नहीं बनाती। इस बयान का वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। 
PunjabKesari
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि ये मोबाइल मोदी जी ने BHEL से क्यों नहीं खरीदा ? ये बात वो राजनेता कह रहा है जो पीएम बनना चाहता है। बहुत ही 'रोमांचक' भाषण था। इसे सुनकर 'भारी' सा लग रहा है। उन्होंने लिखा कि भारत के पास ऐसे 'परिपक्व' राजनेता बहुत कम हैं। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी पार्टी में पैराशूट राजनीति पर लगाम लगाने की बात कहते हैं, लेकिन वे खुद पैराशूट से कांग्रेस में उतरे हैं। 

PunjabKesari
वहीं कांग्रेस समर्थकों ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी की जुबान फिसली है, गलत नहीं बोला। वे BSNL कहना चाह रहे होंगे गलती से BHEL निकल गया। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस अध्यक्ष की जुबान फिसली हो। इससे पहले भी वह ऐसा कुछ कर चुके हैं जिससे सवालिया निशान खड़े हो जाते हैं। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!