राहुल गांधी आज राजस्थान में जनसभाअों को करेंगे संबोधित ( पढ़ें 1 दिसंबर की खास खबरेंं)

Edited By Pardeep,Updated: 01 Dec, 2018 05:24 AM

rahul gandhi will address public meetings in rajasthan today

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी के चलते अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार (1 दिसंबर) को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेेस...

नई दिल्ली/जालंधर ( वेब डेस्ट): राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी के चलते अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार (1 दिसंबर) को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेेस कमेटी के महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी साथ रहेंगे। राहुल गांधी शनिवार को सुबह 9 बजे उदयपुर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद 11 बजे भीलवाड़ा में, दोपहर 12.30 बजे चित्तौड़गढ़़ और शाम 4 बजे हनुमानगढ़ में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

विश्व एड्स दिवस
PunjabKesari

विश्व एड्स दिवस (World Aids Day) हर साल 1 दिसंबर (December 1) को मनाया जाता है। विश्व एड्स दिवस (World Aids Day 2018) का उद्देश्य एचआईवी संक्रमण की वजह से होने वाली बीमारी एड्स के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। साल 2018 में वर्ल्ड एड्स डे की थीम' (World Aids Day 2018 Theme) 'अपनी स्थिति जानें' है। इसका मतलब यह है कि हर इंसान को अपने एचआईवी स्टेटस की जानकारी होनी चाहिए। एड्स (Aids) वर्तमान युग की सबसे बड़ी स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है। 

अमित शाह श्रीगंगानगर में करेंगे रोड शो 
PunjabKesari
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का राजस्थान में चुनावी दौरा रहेगा। शाह श्रीगंगानगर के बीरबल चौक में आयोजित रोड शो में भाग लेंगे। शाह शाम 7.00 बजे श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ एयरपोर्ट से जोधपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके बाद बाड़मेर के गांधी चौक में आयोजित आमसभाओं को संबोंधित करेंगे।

योगी का राजस्थान में चुनावी दौरा 
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी का राजस्थान में चुनावी दौरा होगा। यहां वह अजमेर जिले की मसूदा विधानसभा और जयपुर जिले की आदर्श नगर विधानसभा के जामड़ोली में आयोजित आमसभाओं को संबोधित करेंगे।

एक दिसंबर को नवजोत सिद्धू आएंगे खैरथल 
PunjabKesari
कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ. कर्णसिंह यादव के समर्थन में कांग्रेस नेता नवजाेत सिंह सिद्धू एक दिसंबर को खैरथल कस्बे में जनसभा काे संबाेधित करेंगे। कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता फतेह माेहम्मद ने बताया कि जनसभा दाेपहर 1 बजे पुरानी अनाज मंडी में होगी। 

खेल- 
PunjabKesari
क्रिकेट : बांग्लादेश बनाम वेस्टइंडीज (दूसरा टेस्ट, दूसरा दिन) 
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट-2018
हॉकी : नीदरलैंड बनाम मलेशिया (हॉकी विश्वकप)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!