गोवा की सियासत में भूचाल और तेल की कीमतों में लगी आग, पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 17 Sep, 2018 09:03 PM

गोवा की सियासत में भूचाल से लेकर तेल की कीमतों में लगी आग तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें, जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए...

नेशनल डेस्क: गोवा की सियासत में भूचाल से लेकर तेल की कीमतों में लगी आग तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें, जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

गोवा की सियासत में भूचाल, कांग्रेस ने पेश किया सरकार बनाने का दावा
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का इलाज देश की राजधानी दिल्ली के एम्स में चल रहा है, वहीं गोवा में सियासी उठापटक शुरू हो गई है। जानकारी मुताबिक, कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है। कांग्रेस के 14 विधायक सोमवार को राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मिलने राजभवन पहुंचे।

रामदेव बोले, मोदी सरकार इजाजत दे तो देश में 35 रुपए लीटर बेच सकता हूं पेट्रोल
योग गुरु बाबा रामदेव पिछले कई दिनों से मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि अगर केंद्र ने बढ़ती महंगाई पर काबू नहीं पाया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। 

शिव भक्ति के साथ राहुल ने किया चुनावी अभियान का आगाज
राजधानी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो शुरू हो चुका है। एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का कांग्रेस के 17 नेताओं ने स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष समेत सभी बड़े नेता मौजूद रहे। राहुल गांधी यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे PM मोदी, आप भी ऐसे दे सकते हैं बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर राजनीतिज्ञों के अलावा फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियों सहित आम जन भी अपने प्रिय पीएम को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और अनुपम खेर सहित कई दिग्गज हस्तियों ने पीएम को बधाई संदेश भेजे हैं।

संघ की 3 दिवसीय बैठक आज, राहुल गांधी आमंत्रित नहीं
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की आज से शुरू हो रही तीन दिवसीय बैठक पर हर किसी की नजर है। संघ ने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जैसे विपक्ष के नेताओं को आमंत्रित कर सभी को चौंका दिया है।

भारत-पाक के कारण चीनी कारोबार धड़ाम, टेंशन में ऑस्ट्रेलिया-ब्राजील
ऑस्ट्रेलिया और ब्राजील ने भारत और पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड ट्रेड ऑर्गनाइजेशन का दरवाजा खटखटाने का फैसला लिया। इन दोनों देशों का दावा है कि भारत और पाकिस्तान ने मिलकर दुनियाभर में चीनी का उत्पादन इतना बढ़ा दिया है कि वैश्विक स्तर पर चीनी की कीमत फर्श पर आने से इस कारोबार का बेड़ गर्क हो गया है। 

दिवालिया हो गया दुनिया का सबसे अमीर आदमी! सम्पत्ति होगी नीलाम
दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल अरबपति कारोबारी मान अल साने से कर्ज वसूलने के लिए सऊदी अरब सरकार ने उनकी संपत्ति नीलाम करने का फैसला किया है। अगले महीने उनकी सं‍पत्ति की नीलामी होगी और कर्ज चुकाया जाएगा। मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दिवालिया हो चुके साने एक समय दुनिया के 100 सबसे अमीर लोगों में शामिल थे।

शेयर बाजार में भारी गिरावट, सेंसेक्स 415 अंक लुढ़का और निफ्टी 11400 पर
ग्लोबल बाजारों से मिले कमजोर संकेतों के कारण आज भारतीय शेयर बाजार में कारोबार के दौरान बड़ी गिरावट देखने को मिली है। कारोबार के दौरान सेंसेक्स 415 अंकों तक टूट गया और निफ्टी 11400 के नीचे फिसल गया। कारोबार की शुरुआत में सेंसेक्स आज 62.83 अंक यानी 0.16 फीसदी गिरकर 38,027.81 पर और निफ्टी 50.25 अंक यानी 0.44 फीसदी गिरकर 11,464.95 पर खुला।

तेल की कीमतों में लगी आग, आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा लगातार जारी है। सोमवार को एक बार फिर तेल की कीमतें बढ़ गईं। दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 15 पैसे का इजाफा हुआ है, जबकि डीजल की कीमत 6 पैसे बढ़ी है। दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत बढ़कर 82.06 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गई है। डीजल भी 73.78 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

BJP कार्यकर्ता ने सांसद निशिकांत दुबे के पैर धोकर पिया पानी, वीडियो वायरल
माता-पिता, गुरु और भगवान के चरण धोकर चरणामृत पीने की बातें तो आपने अक्सर बचपन में सुनी होंगी, लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अपने इलाके झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे का पैर धोकर पानी पी लिया। 

अब इस हाल में पकडी इमरान की महिला मंत्री, इंटरनेट पर उड़ रहा खूब मजाक
पाकिस्तान में नए प्रधानमंत्री इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की सरकार बने अभी जुम्मा-जुम्मा चार दिन ही हुए हैं, लेकिन पाकिस्तानी उच्चायुक्त के लंदन में ड्रामे का वीडियो वायरल होने के बाद अब उनकी एक खास मंत्री सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बनी हुई हैं। 

भारत को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत: सरफराज
 हांगकांग के खिलाफ इकतरफा जीत से पाकिस्तान ने एशिया कप में शानदार शुरुआत की, लेकिन टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि उनकी टीम को अगर एशिया कप के बहुप्रतीक्षित मैच में बुधवार को अगर चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराना है तो उसे अपने खेल में काफी सुधार करना होगा। टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने हांगकांग को आठ विकेट से हराया।

गर्लफ्रेंड के साथ स्पाॅट हुए सुनील के बेटे अहान, तस्वीरें आईं सामने
बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ स्पाॅट होते हैं। हाल ही में दोनों की एक बार फिर कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुए अरबाज, जॉर्जिया का दिखा हाॅट अवतार
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!