छुट्टियों के बाद अपनी मौजूदगी दर्ज कराना चाह रहे हैं राहुल: भाजपा

Edited By Pardeep,Updated: 06 Jun, 2018 10:10 PM

rahul is trying to enter his presence after the holidays bjp

भाजपा ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेश में ‘‘ एक और छुट्टियां मनाने ’’ के बाद यह उनकी ओर से अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की कोशिश है। पार्टी ने यह दावा भी किया कि मोदी सरकार ने यूपीए सरकार की तुलना में किसानों के...

नई दिल्ली: भाजपा ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेश में ‘‘ एक और छुट्टियां मनाने ’’ के बाद यह उनकी ओर से अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की कोशिश है। पार्टी ने यह दावा भी किया कि मोदी सरकार ने यूपीए सरकार की तुलना में किसानों के लिए ‘‘1000 प्रतिशत ज्यादा ’’ काम किया है। 

गौरतलब है कि राहुल ने आज किसानों की स्थिति के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। कुछ प्रमुख फसलों की खरीद पर केंद्र सरकार की ओर से किए जा रहे खर्च का हवाला देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार के इनसे जुड़े आंकड़ें काफी कम थे।

पात्रा ने राहुल के इस आरोप को खारिज किया कि सरकार ने उद्योगपतियों को दिए गए 2.50 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है। उन्होंने पूछा कि राहुल किस आधार पर ऐसा ‘‘ झूठ ’’ फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की ओर से लाए गए दिवाला एवं ऋण शोधन अक्षमता कानून के कारण उद्योगपतियों से कर्ज की वसूली हुई है और कर्ज चुकाने में नाकाम रहने वालों को कंपनी के मालिकाना हक से दूर रखा गया है।      

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!