छत्तीसगढ़ में राहुल का रोड शो, कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए तोड़ा प्रोटोकॉल

Edited By vasudha,Updated: 18 May, 2018 07:56 PM

rahul road show in chhattisgarh

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज शाम दुर्ग से रायपुर विमानतल तक लगभग 55 किलोमीटर लम्बा रोड शो किया जिस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं इसी बीच राहुल कई जगहों पर प्रोटोकॉल तोड़ते हुए भी दिखाई दिए...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज शाम दुर्ग से रायपुर विमानतल तक लगभग 55 किलोमीटर लम्बा रोड शो किया जिस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं इसी बीच राहुल कई जगहों पर प्रोटोकॉल तोड़ते हुए भी दिखाई दिए। वह कार्यकर्ताओं से मिलने कई बार बस से नीचे उतरे। 
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष का रोड शो उनके दुर्ग में बूथ कार्यकर्ताओं के संभागीय सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद दोपहर बाद लगभग तीन बजे शुरू हुआ। वह विशेष वाहन में सवार होकर निकले। इसमें लोगो के अभिवादन के लिए लिफ्ट से ऊपर पहुंचने एवं संबोधन की भी व्यवस्था थी। इसी वाहन का उन्होने हाल ही में सम्पन्न कर्नाटक चुनाव में इस्तेमाल किया था। राहुल ने वाहन में खड़े होकर लोगो का अभिवादन स्वीकार किया। सड़क के दोनों किनारे खड़े आम लोगो ने हाथ हिलाकर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर अभिवादन किया।
PunjabKesari
दुर्ग से लेकर रायपुर एवं विमानतल तक कई जगहों पर कांग्रेस नेताओं ने स्वागत के लिए मंच बनाए थे लेकिन सुरक्षा कारणों से वह पूर्व निर्धारित स्थानों पर ही मंचों पर पहुंचे। राहुल के साथ रोड शो में पार्टी के राज्य प्रभारी पी.एल.पुनिया के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, राज्य चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डा. चरणदास महंत एवं नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव वरिष्ठ नेता भी थे। रोड शो के काफिले में कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का हुजूम भी था। 
PunjabKesari
लगभग 55 किलोमीटर के रोड शो को पूरा करने में चार घंटे से अधिक लगे। वहीं इस रोड शो के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष का दो दिवसीय दौरा सम्पन्न हो गया। वह वीरवार सुबह रायपुर पहुंचे थे।उन्होने यहां पार्टी द्वारा आयोजित चार राज्यों के पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित किया उसके बाद वह सीतापुर(सरगुजा)एवं कोटमी(बिलासपुर) में आदिवासी सम्मेलनों में शामिल हुए। उन्होने आज बिलासपुर एवं दुर्ग में संभाग स्तरीय बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलनों को सम्बोधित किया। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!