बारिश और भूस्खलन श्रद्धालुओं के लिए बना बाधा, फिर रुकी अमरनाथ यात्रा

Edited By Seema Sharma,Updated: 04 Jul, 2018 12:17 PM

rain and landslide constraints for pilgrims amarnath yatra stop

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से खराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा को रोक दिया गया है। पहलगाम और बालटाल के रास्तों में भूस्खलन होने के कारण श्रद्धालुओं को आगे जाने की अभी अनुमति नहीं है। मंगलवार को भूस्खलन की चपेट में आने से पांच श्रद्धालुओं की मौत हो...

बालटालः जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से खराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा को रोक दिया गया है। पहलगाम और बालटाल के रास्तों में भूस्खलन होने के कारण श्रद्धालुओं को आगे जाने की अभी अनुमति नहीं है। मंगलवार को भूस्खलन की चपेट में आने से पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस के मुताबिक बारिश और फिसलन की वजह से तीर्तयात्रियों को बालटाल और पहलगाम आधार शिविरों पर ही रोक दिया गया है।
PunjabKesari
सेना और सुरक्षाबलों के जवान अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं की सुरक्षा और राहत कार्य में जुटे हुए हैं। मंगलवार को दो श्रद्धालुओं के शवों को बरामद किया गया, जबकि अन्य तीन के शव बुधवार को बरामद हुए। पुलिस का कहना है कि मृतकों की पहचान की जा रही है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि  28 जून से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा पर पहले दिन से ही बारिश खलल डाल रही है। भारी बारिश के चलते पहले यात्रा को 30 जून तक के लिए रोक दिया गया था।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!