राम रहीम के लिए रेप से बड़ा अपराध 'होमोसेक्सुएलिटी', फॉर्म भरवाकर दिलवाता था शपथ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Aug, 2017 09:27 PM

raipast ram rahim was hated by homosexuality

इसके चलते जो भी लोग डेरा प्रेमी बनना चाहता था। उससे एक फॉर्म भरवाकर इसकी पुष्टि करता था कि वो अनुयायी बनने के बाद समलैंगिक नहीं होंगे।

नई दिल्लीः डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहमी के बार में रोजाना हो नए खुसालों के बीच एक नई-नई जानकारी और सामने अा रही हैं। गुरमीत राम रहीम के हिसाब से बेशक बलात्कार कोई जुर्म न हो लेकिन होमोसेक्युएलिटी उसके लिए किसी बहुत बड़ा अपराध था। वो होमोसेक्सुअल लोगों से काफी नफरत करता था और इसका कट्टर विरोधी था। इसके चलते जो भी लोग डेरा प्रेमी बनना चाहता था। उससे एक फॉर्म भरवाकर इसकी पुष्टि करता था कि वो अनुयायी बनने के बाद समलैंगिक नहीं होंगे। 

डेरे में बने आलीशान बंगले की गुफा में राम रहीम हर रोज उसकी सेवा के नाम पर नई नई लड़कियों के साथ अपनी हवस की आग बुझाताया करता था। एेसी मानसिकता के बावजूद गुरमीत राम रहीम को होमोसेक्सुअल लोग बिल्कुल पसंद नहीं थे। वह अपने डेरे में काम करने वाले हर एक सेवक से समलैंगिक न बनने की शपथ भी दिलवाता था।
PunjabKesari
यदि कोई व्यक्ति राम रहीम का अनुयायी बनना चाहता था और वह डेरे का सदस्य बनने की प्रक्रिया को पूरा करता था तो उससे यह खास फॉर्म भी अलग से भरवाया जाता था, जिसमें उस नए अनुयायी को फॉर्म भरकर कभी भी समलैंगिक न होने की प्रतिज्ञा लेनी पड़ती थी।

बता दे, 25 अगस्त को साध्वियों से रेप के मामले में सीबीआई की विशेष कोर्ट के द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद से राम रहीम रोहतक की जेल में बंद है। 28 अगस्त को उसे 20 साल की सजा सुनाई गई थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!