ED ने राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज की FIR, जानें पूरा मामला

Edited By Anu Malhotra, Updated: 19 May, 2022 04:31 PM

raj kundra ed video case short films racket case

कथित अश्लील वीडियो रैकेट के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और राज कुंद्रा एक बार फिर से मुश्किलों में फंसते हुए नज़र आ रहे है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि इससे पहले मुंबई...

नेशनल डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रसार में कथित संलिप्तता के मामले में धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया। 
 

ईडी के सूत्रों ने बताया कि कुंद्रा ने ‘हॉटशॉट्स' नाम का एक ऐप ब्रिटेन की एक कंपनी केनरिन को बेचा है, जिसके मालिक उनके बहनोई प्रदीप बख्शी हैं। ऐप को कुंद्रा की कंपनी आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड के माध्यम से विकसित किया गया था। हॉटशॉट्स ऐप के रखरखाव के लिए कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज ने केनरिन के साथ करार किया।
 

 इसके लिए वियान के 13 बैंक खातों में करोड़ों रुपये भेजे गए। हॉटशॉट्स ऐप वास्तव में एडल्ट फिल्मों के लिए एक प्लेटफॉर्म था, जो भारत में बनी थी और सब्सक्रिप्शन देने के लिए ऐप पर अपलोड की गई थी। सूत्रों ने कहा कि ग्राहकों के माध्यम से अर्जित की गई राशि का लेन-देन कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के नाम पर किया गया था। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!