अन्ना हजारे से मिले राज ठाकरे, कहा- पाखंडियों के लिए खतरे में न डालें अपनी जान

Edited By vasudha,Updated: 04 Feb, 2019 04:22 PM

raj thackeray meets anna hazare

मनसे प्रमुख राज ठाकरे और जल पुरुष के नाम से प्रख्यात राजेंद्र सिंह ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से सोमवार को मुलाकात की और उनके अनशन को समर्थन दिया...

नेशनल डेस्क: मनसे प्रमुख राज ठाकरे और जल पुरुष के नाम से प्रख्यात राजेंद्र सिंह ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से सोमवार को मुलाकात की और उनके अनशन को समर्थन दिया।  हजारे केंद्र में लोकपाल और महाराष्ट्र में लोकायुक्त की तत्काल नियुक्ति की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे हैं और शिवसेना ने भी उन्हें पूरा समर्थन देने की बात कही है।
   PunjabKesari

अनशन के छठे दिन महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के रालेगण सिद्धि में ठाकरे ने 81 वर्षीय हजारे से मुलाकात करते हुए कहा कि वह बेकार सरकार के लिए अपने जीवन का बलिदान ना दें। उन्होंने हजारे से अपना विरोध प्रदर्शन समाप्त करने और भाजपा नीत सरकार को दफन करने के लिए उनके साथ मिलकर राज्य का दौरा करने का अनुरोध किया। मनसे नेता और हजारे ने यादव बाबा मंदिर परिसर के एक बंद कमरे में 20 मिनट तक बैठक की। बैठक के बाद ठाकरे ने हजारे के प्रदर्शन स्थल पर मौजूद सभा को संबोधित किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर देश को ‘‘धोखा’’ देने एवं अपनी ही पार्टी के चुनावी घोषणापत्र को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।
PunjabKesari
मनसा प्रमुख ने कहा कि मैंने अन्ना से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके किसी वादे पर भरोसा नहीं करने को कहा है। उन्होंने कहा कि मोदी ने 18 दिसंबर 2013 को लोकपाल विधेयक के समर्थन में ट्वीट किया था। मोदी सरकार के पांच साल पूरे हो चुके हैं लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ। वर्ष 2013 में अन्ना के आंदोलन के कारण ही आज लोग सत्ता में हैं। उन्हें यह भूलना नहीं चाहिए। ठाकरे ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अन्ना के आंदोलन के कारण पूरा देश जानता है। अब केजरीवाल सत्ता में हैं और अन्ना के स्वास्थ्य के प्रति कोई चिंता व्यक्त नहीं कर रहे।

PunjabKesari
वहीं इससे पहले  राजेंद्र सिंह ने भी हजारे से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की। सिंह ने कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लोकपाल एवं लोकायुक्त कानून 2013 में ‘‘खामियों’’ और किसानों की समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार वही खेल खेलेगी जो उसने कार्यकर्ता जी डी अग्रवाल के साथ खेला था। स्वच्छ गंगा की मांग को लेकर पिछले साल उत्तराखंड के हरिद्वार में प्रदर्शन करने वाले अग्रवाल का बाद में निधन हो गया था।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!