70 साल के बुजुर्ग को सताती थी घरवाली की याद, कागज में सुसाइड नोट लिख लगा लगी फांसी, सबको राम-राम

Edited By Anil dev,Updated: 06 Jul, 2022 02:04 PM

rajasthan bharatpur narayan singh suicide note social media

राजस्थान के भरतपुर में चौंका देने वाला मामला देखने को मिला जहां पत्नी की मौत से दुखी हुए 70 साल के नारायण सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। रूपवास थाना इलाके के गांव वहरावली में पेड़ पर फांसी लगाने वाले नारायण सिंह ने मरने से...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के भरतपुर में चौंका देने वाला मामला देखने को मिला जहां पत्नी की मौत से दुखी हुए 70 साल के नारायण सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। रूपवास थाना इलाके के गांव वहरावली में पेड़ पर फांसी लगाने वाले नारायण सिंह ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

सुइसाइड नोट पर नारायण सिंह ने लिखा कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें घरवाली की याद सताती है। एक साल पहले बुजुर्ग की पत्नी की मौत हो गई थी।  बताया जा रहा है कि करीब 1 वर्ष पहले नारायण सिंह की पत्नी भगवान देवी का 1 वर्ष पहले निधन हो गया था। निधन के बाद नारायण सिंह काफी उदास रहता था। घरवालों ने बताया कि नारायण सिंह ने अपने पोते को बुलाकर कहा कि यहां मेरे कपड़े रखे हैं इनको लेकर चला जा। लेकिन थोड़ी देर बाद पता लगा कि नरेंद्र सिंह ने फांसी लगा ली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है । इस घटना के बाद पूरे इलाके में शोक का माहौल है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!