राजस्थान के CM गहलोत की लोगों से अपील, कहा- न मनाएं जीत का जश्न

Edited By jyoti choudhary,Updated: 02 May, 2021 10:32 AM

rajasthan cm gehlot appealed to people said don t celebrate victory

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को लोगों से अपील की कि वे तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजों पर किसी तरह का जश्न नहीं मनाएं और संयम व अनुशासन का परिचय दें। राज्य में तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती रविवार...

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को लोगों से अपील की कि वे तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजों पर किसी तरह का जश्न नहीं मनाएं और संयम व अनुशासन का परिचय दें। राज्य में तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती रविवार सुबह शुरू हो गई। चुनाव परिणाम शाम तक आने की संभावना है।

गहलोत ने ट्वीट किया, "राज्य में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित होंगे, परिणामों को देखते हुए मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का जश्न न करें, भीड़ इकट्ठी न करें, एकत्रित होकर या बाहर आकर पटाखे छोड़ने सहित किसी भी प्रकार का कार्यक्रम न किया जाए।"

गहलोत के अनुसार, "राजनैतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता, विजेता, समर्थक आदि सभी चुनाव परिणामों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से बर्ताव करें, वर्तमान में बनी हुई स्थिति को देखते हुए हम सभी का अनुशासनात्मक व्यवहार बेहद आवश्यक है।" मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी संयम और अनुशासन का परिचय देकर इस संकट से बाहर आने में सहयोग करें। 

गौरतलब है राज्य की राजसमंद, सुजानगढ़ और सहाड़ा सीट पर 17 अप्रैल को हुए चुनाव में 60.37 फीसद मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!