जेल में बंद करोडों रूपए के घोटाले के आरोपी की ‘पिकनिक’ का वीडियो वायरल

Edited By Anil dev,Updated: 04 Jul, 2018 06:21 PM

rajasthan jail picnic video viral

राजस्थान के अलवर जिले के केन्द्रीय कारागृह में बंद करोड़ो रूपए के घोटाले के एक आरोपी को जेल कर्मचारियों की मदद से ‘पिकनिक’ की सुविधा देने के मामले का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, जांच शुरू कर दी गई है। जेल में बंद घोटाले के आरोपी...

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले के केन्द्रीय कारागृह में बंद करोड़ो रूपए के घोटाले के एक आरोपी को जेल कर्मचारियों की मदद से ‘पिकनिक’ की सुविधा देने के मामले का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, जांच शुरू कर दी गई है। जेल में बंद घोटाले के आरोपी दिलीप वर्मा को जेल के कुछ कांस्टेबलों की मदद से जेल से बाहर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने का एक मामला सामने आया है। वीडियो में आरोपी को कथित तौर पर रात में पिठ्ठू बैग लटकाए हुए कुछ पुलिसकर्मियों के साथ जेल से बाहर जाते हुए और वापस लौटते हुए दिखाया गया है। 
PunjabKesari
जेलकर्मियोंं की मिलीभगत से घटना को दिया गया अंजाम 
अलवर पुलिस लाईन के प्रभारी की ओर से जेल में बंद आरोपी कैदी और जेल कर्मियोंं के बीच कथित सांठगांठ की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपी वर्मा ने पूरे जेलकर्मियोंं के साथ मिलीभगत करके घटना को अंजाम दिया। अलवर पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि पुलिस लाईन प्रभारी को आरोपी दिलीप वर्मा को कुछ कांस्टेबल और जेल अधिकारियों द्वारा बिना अधिकृत स्वीकृति के जेल से बाहर उनकी पंसद की जगह और तय सीमा से ज्यादा समय के लिये ले जाने के बारे में शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच एक वरिष्ठ अधिकारी को सौंपी गई है, और इसमें जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।  उत्तरप्रदेश के गोरखपुर निवासी आरोपी वर्मा को उनकी कम्पनी द्वारा कई लोगों के साथ ठगी करने के मामलें में जयपुर में वर्ष 2015 में गिरफ्तार किया गया था।      

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!