गली में बच्चे खेलते है तो हो जाए सावधान,9 साल के बच्चे को कुत्तों ने दौड़ा दौड़ा कर काटा, देखिए वीडियो

Edited By Anu Malhotra, Updated: 27 May, 2022 04:02 PM

rajasthan jaipur dog bite child jaipur municipal corporation

राजस्थान के जयपुर में कुत्तों का ऐसा आतंक देखने को मिला जिससे इलाके के सारे निवासी भय के महौल में है। दरअसल, पत्रकार कॉलोनी के राधा निकुंज कॉलोनी में पांच कुत्तों ने एक साथ मासूम बच्चे पर हमला कर दिया

नेशनल डेस्क:  राजस्थान के जयपुर में कुत्तों का ऐसा आतंक देखने को मिला जिससे इलाके के सारे निवासी भय के महौल में है। दरअसल, पत्रकार कॉलोनी के राधा निकुंज कॉलोनी में पांच कुत्तों ने एक साथ मासूम बच्चे पर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया वहीं इस घटना का दिल दहला देने वाला एक  सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बता दें कि यह घटना  19 मई की है।  

जहां दोपहर के समय एक बच्चा खेलते हुए घर के बाहर निकला तो अचानक 5 से 6 कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्चा अपनी जान बचाने के लिए भागता रहा लेकिन कुत्तों ने बच्चे को दौड़ा-दौड़ा कर नोंचा। बच्चे का नाम दक्ष बताया जा रहा है। दक्ष को कुत्तों ने 40 जगह से नोंचा डाला। हालांकि बच्चे की हालत पहले से ठीक है। वहीं, इस घटना के बाद भी नगर निगम एक्टिव अभी भी बेखबर है।  बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से निकल रहीं दो महिलाओं ने कुत्तों को भगा कर मासूम की जान बचाई।  
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!