जयपुर में भी दिल्ली के बुराड़ी जैसा कांड, पति-पत्नी ने दो बेटों के साथ एक साथ लगाई फांसी

Edited By Anil dev,Updated: 19 Sep, 2020 12:51 PM

rajasthan jaipur yashwant soni ajit soni bharat soni

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली जहां दिल्ली के बुराड़ी कांड की तरह ही जयपुर में एक पूरे परिवार ने सामूहिक तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक माता-पिता के साथ दो बेटों ने सामूहिक फांसी लगाकर सुसाईड...

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली जहां दिल्ली के बुराड़ी कांड की तरह ही जयपुर में एक पूरे परिवार ने सामूहिक तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक माता-पिता के साथ दो बेटों ने सामूहिक फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया।  जामडोली के राधिका विहार में भरत सोनी उनकी पत्नी ममता सोनी बेटे अजीत सोनी(23) और यशवंत सोनी(20) मृतक पड़े मिले। 

PunjabKesari

शनिवार को सुबह होने के बाद भी जब परिवार घर के बाहर नहीं दिखा तो आसपास रहने वाले परिजन मौके पर पहुंचे। जहां घर का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजनों ने खिड़की से देखा तो परिवार फंदे पर लटका दिखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को पिता और दो बेटे एक हॉल में फंदे पर लटके मिले। वहीं, महिला अलग एक कमरे में फंदे से लटकी मिली। जिसकी आंख पर पट्टी बंधी थी। वहीं दोनों बेटों के पैर भी बंधे मिले। आत्महत्या करने की वजह कर्ज और आर्थिक तंगी बताई जा रही है।

PunjabKesari
 


मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने बताया कि माता-पिता और दो बच्चों ने की सामूहिक आत्महत्या की है। परिवार के इन सदस्यों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। यह परिवार ज्वैलरी के कारोबार से जुड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था। पुलिस के मुताबिक ज्वैलरी का काम करने वाला यह परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था। यह परिवार कर्ज की वजह से परेशान चल रहा था क्योंकि ब्याज माफिया परिवार को प्रताडि़त कर रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!