देश

राजस्थान-तेलंगाना: वोटिंग करने पहुंचे फिल्मी स्टार और दिग्गज नेता, सेल्फी लेने की लगी होड़

राजस्थान-तेलंगाना: वोटिंग करने पहुंचे फिल्मी स्टार और दिग्गज नेता, सेल्फी लेने की लगी होड़

हैदराबाद/जयपुर: राजस्थान और तेलंगाना में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जा रहा है। लोगों में चुनाव को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। राजस्थान की 200 की 199 सीटों पर और तेलंगाना की 119 सीटों पर मतदान हो रहा है। राजस्थान-तेलंगाना में फिल्मी हस्तियों से लेकर दिग्गज नेता अपना वोट डालने पहुंचे। तेलुगू फिल्मों के अभिनेता जब वोट डालने पहुंचे तो लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई।
PunjabKesari
तेलंगाना
राज्य में फिल्मी हस्तियां सुबह ही मतदान करने बूथों पर पहुंचीं। अभिनेता से नेता बने चिरंजीवी, तेलुगू फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता नागार्जुन और ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजमौली सुबह-सुबह वोट डालने वालों में शामिल रहे। तेलुगू फिल्मों के एक और अभिनेता ‘‘जूनियर एनटीआर’’ जो टीडीपी के संस्थापक एनटी रामाराव के पोते हैं, वह भी कतार में खड़े नजर आए।
PunjabKesari
अधिकतर फिल्मी हस्तियों ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित मतदान केंद्रों पर मतदान किया। वहीं तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव और उनकी पत्नी शोबा राव ने सिद्दीपेट जिले में देशी गांव चिनमदादका से अपने वोटों का प्रयोग किया। टैनिस स्टार सानिया मिर्जा भी वोट डालने पहुंचीं। तेलुगू फिल्म अभिनेता महेश बाबू जब वोट डालने पहुंचे तो लोगों में उनकी फोटो लेने की होड़ मच गई।
PunjabKesari
राजस्थान
राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालवाड़ जिले की झालरापाटन और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर तथा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने जयपुर में अपना वोट डाला। केंद्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जयपुर के वैशाली नगर में अपना मत डाला।
PunjabKesari

केन्द्रीय मंत्री पी.पी. चौधरी तथा उदयपुर में राज्य के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास ने उदयपुर में अपने मतदान का उपयोग किया। इसी प्रकार कोटा में पूर्व सांसद इज्यराज सिंह ने लाईन में खड़े होकर अपना मत डाला। बता दें कि राजस्थान और तेलंगाना राज्यों में मतगणना 11 दिसंबर को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम के साथ होगी।
PunjabKesari

Related News