रजनीकांत ने की तमिलनाडु के राज्यपाल से मुलाकात, राजनीति में आने को लेकर कही यह बात

Edited By Pardeep,Updated: 08 Aug, 2022 10:01 PM

rajinikanth met the governor of tamil nadu said this about joining politics

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और कहा कि उन्होंने उनके साथ राजनीति पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने अपना रुख दोहराया कि वह

चेन्नईः तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और कहा कि उन्होंने उनके साथ राजनीति पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने अपना रुख दोहराया कि वह भविष्य में राजनीति में नहीं आएंगे। राजभवन में राज्यपाल से 30 मिनट की मुलाकात करने के बाद अपने पोएस गाडर्न स्थित आवास के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिनेता ने बताया कि यह उनकी शिष्टाचार भेंट थी। 

रजनी ने कहा, ‘‘ मैंने उनके साथ लगभग 25-30 मिनट तक बात की। उन्होंने अपना ज्यादातर समय उत्तर में बिताया है ज्.वह तमिलनाडु और यहां के लोगों से प्यार करते हैं। राज्यपाल को उनकी (तमिलों) कड़ी मेहनत और ईमानदारी पसंद है। सबसे महत्वपूर्ण बात, वह यहां की आध्यात्मिक चेतना से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।'',उन्होंने कहा, ‘‘राज्यपाल ने कहा कि वह तमिलनाडु के लोगों के कल्याण के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।'' 

रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने उनसे राजनीति पर चर्चा की, लेकिन इसके विवरण का खुलासा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा,‘अभी इसका खुलासा नहीं किया जा सकता है''। एक सवाल के जवाब में रजनी ने कहा कि राजनीति में आने उनका कोई इरादा नहीं है। वर्ष 2021 के तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के पहले रजनी ने 2018 में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर राजनीति में उनके प्रवेश की पुष्टि की थी और कहा था कि उनकी पार्टी राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

यद्यपि भाजपा ने भी चुनाव में उनका समर्थन हासिल करने की कोशिश की थी। हालांकि चुनाव से पहले रजनी अपने वादे से मुकर गए और कहा कि वह स्वास्थ्य कारणों और कोराना महामारी का कारण राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं। पैक की गई खाद्य सामग्री जैसे दूध और दही जैसी आवश्यक वस्तुओं पर वस्तु एवं सेवा कर लगाए जाने पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!