राजनाथ सिंह के घर पर बड़ी बैठक, शाह और सीतारमण समेत सभी बड़े मंत्री मौजूद

Edited By prachi upadhyay,Updated: 17 Aug, 2019 12:03 PM

rajnath singh amit shah nirmala sitaraman group of minister meeting

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के घर पर सभी केंद्रीय मंत्रियों की बड़ी बैठक शुरू हो चुकी है। गृहमंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत कई केंद्रीय मंत्री इस बैठक में मौजूद है। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा और निर्णय लिए जाने की संभावना...

नई दिल्ली: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के घर पर सभी केंद्रीय मंत्रियों की बड़ी बैठक शुरू हो चुकी है। गृहमंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत कई केंद्रीय मंत्री इस बैठक में मौजूद है। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा और निर्णय लिए जाने की संभावना है।

ये माना जा रहा है कि इस बैठक में मुख्यत: जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के कई प्रावधानों के हटाए जाने के बाद पैदा हुए हालातों पर गहन चर्चा की जाएगी। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के पहले एहतियातन टेलीफोन और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था। लेकिन अब इन सेवाओं ढील दी जानी शुरू हो गई है।

इसके अलावा आधे देश में जारी बाढ़ के कहर पर भी पर भी विस्तृत चर्चा हो सकती है। वहीं अर्थव्यवस्था को लेकर भी बातचीत होने की संभावना है। दरअसल, 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अर्थव्यवस्था की समीक्षा की थी। दोनों के बीच यह समीक्षा बैठक ऐसे समय हुई है जबकि सरकार को अर्थव्यवस्था के विभिन्न क्षेत्रों में तेजी से फैल रही नरमी का सामना करना पड़ रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!