केरल की जनता से राजनाथ सिंह का वादा- सरकार बनते ही भाजपा खत्म करेगी हिंसा और भ्रष्टाचार

Edited By vasudha,Updated: 28 Mar, 2021 10:27 AM

rajnath singh election campaign kerala

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि केरल की जनता महसूस करती है कि राज्य को नए राजनीतिक पार्टी की जरूरत है। रक्षा मंत्री ने तिरुवनंतपुरम में अपने एक संबोधन में एलडीएफ और यूडीएफ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं इन दोनों पार्टी से पूछना...

नेशनल डेस्क: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि केरल की जनता महसूस करती है कि राज्य को नए राजनीतिक पार्टी की जरूरत है।  रक्षा मंत्री ने तिरुवनंतपुरम में अपने एक संबोधन में एलडीएफ और यूडीएफ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं इन दोनों पार्टी से पूछना चाहता हूं कि केरल में 100% साक्षरता दर होने के बावजूद भी यह दूसरे राज्यों के मुकाबले में पीछे क्यों है?

 

केरल को नई राजनीतिक पार्टी की जरूरत: राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं मानता हूं कि आजादी के 7 दशकों के बाद भी यह राज्य LDF और UDF के चंगुल से बाहर नहीं आ पाया है। यहां जीत चाहे किसी की भी हो, अंत में हार केरल की जनता की हो रही है। उन्होंने कहा कि जनता महसूस करती है कि राज्य को नए राजनीतिक पार्टी की जरूरत है। अगर नया राजनीतिक विकल्प कोई यहां दे सकता है तो वह BJP है।

 

भाजपा जाति, धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती: राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री ने कहा कि हम केंद्र की नीतियों को केरल में प्रभावी रूप से लागू करेंगे। गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को हर साल 6 गैस सिलेंडर देंगे। भाजपा केरल में हिंसा और भ्रष्टाचार को खत्म करेगी। भाजपा जाति, धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती है। वहीं इससे एक दिन पहले राजनाथ सिंह  ने कहा था कि भाजपा का केरल में मतदान प्रतिशत इस बार निश्चित रूप से बढ़ रहा है और सीटें भी बढ़ेंगी। केरल में कभी LDF कभी UDF का क्रम चलता रहा है। लेकिन भाजपा अब केरल में एक विकल्प के रूप में उभर कर आई है। लोगों में विश्वास बढ़ा है कि BJP भी यहां भूमिका अदा कर सकती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!