लड़की ने लगाई फांसी- सुसाइड नोट में लिखा, भगवान ऐसे मां-बाप किसी को ना दें

Edited By Anil dev,Updated: 13 Jun, 2019 11:33 AM

rajpark suicide suicide note

राजपार्क इलाके में एक किशोरी ने आत्महत्या करने से पहले एक पेज पर अपने प्यार और माता पिता व अपनी मजबूरी के बारे में एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें लिखा कि भगवान ऐसे पैरेंट किसी को ना दें। प्यार तो मैंने भी किया था, जो इलाके में ही रहता था।

वेस्ट दिल्ली: राजपार्क इलाके में एक किशोरी ने आत्महत्या करने से पहले एक पेज पर अपने प्यार और माता पिता व अपनी मजबूरी के बारे में एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें लिखा कि भगवान ऐसे पैरेंट किसी को ना दें। प्यार तो मैंने भी किया था, जो इलाके में ही रहता था। मेरे जाने के बाद भी उसका नाम नहीं पता लगेगा। तुम उससे मेरी शादी करवाने की कोशिश कर रहे थे। जिसको मैं पसंद नहीं करती थी। मैं किशोरी उम्र में शादी नहीं कर सकती थी। पुलिस सुसाइड नोट को जब्त कर उसकी लिखावट के बारे में पता करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामला दर्जकर परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। 

मौके पर पुलिस को बरामद हुआ सुसाइड नोट
पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक, बीती रात नौ बजे पीसीआर को गली नंबर-18 मंगोलपुरी,राजपार्क इलाके में एक किशोरी द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। पहली मंजिल के कमरे में किशोरी पंखे के हुक में चुन्नी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को संजय गांधी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि मुझे वो लड़का पहले से ही पसंद नहीं था। ये बात सबको घर पर बताई थी। पर कोई मेरी बात नहीं सुना, मैं अभी नाबालिग हूं। मुझे अभी शादी नहीं करनी, पर मेरे मम्मी-पापा जबर्दस्ती मेरी शादी करवा रहे थे। इसलिए मैंने अपने आपको मार दिया।

एक लड़के से प्यार करती थी किशोरी
मम्मी-पापा आप जैसे पैरेंट भगवान किसी को नहीं दे। आप लोग अपने आप से ही प्यार करते हो और किसी से नहीं। यहां तक अपने बच्चों से भी नहीं प्यार करते हो और रही मैं किसी से प्यार करती हूं, तो हां मैं एक लड़के से प्यार करती हूं और आप लोग कभी नहीं मानते हमारे बारे में, क्योंकि वो हमारी कास्ट का नहीं था। मरना तो मुझे बाद में भी था और अब भी है। क्योंकि मैं उसके बिना नहीं रह सकती हूं। क्योंकि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। रही बात नाम बताने की वो मैं कभी भी नहीं बताऊंगी, वो लड़का भी यहीं का है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!