कन्हैया लाल हत्याकांड में सामने आया नया सीसीटीवी फुटेज, हत्या के बाद अमजद की दुकान में कपड़े बदल यूं भागे थे दोनों आरोपी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 Jul, 2022 11:23 AM

rajsthan kanhialal murder cctv footage

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज फरार होते दिखाई दे रहे है। एक न्यूज चैनल के मुताबिक, यह फुटेज  4 बजकर 11 मिनट अजमेर हाइवे के एक पेट्रोल पंप का है जब कन्हैया...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज फरार होते दिखाई दे रहे है। एक न्यूज चैनल के मुताबिक, यह फुटेज  4 बजकर 11 मिनट अजमेर हाइवे के एक पेट्रोल पंप का है जब कन्हैया लाल की हत्या करने के बाद गौस मोहम्मद और रियाज फरार हुए।

 इस फुटेज के अनुसार,  हत्या के बाद मोहम्मद और रियाज अजमेर हाइवे पर अमजद नाम के एक शख्स के पास गए थे जहां उसकी वेल्डिंग की दुकान में पहले दोनों ने  कपड़े बदले और इस बीच एक शख्स उनकी बाइक लेकर पेट्रोल पंप पहुंचा जहां उसने 600 का पेट्रोल भरवाया वहीं, इस शख्स की तस्वीर कैमरे में भी कैद हो गई है।

PunjabKesari

 बता दें कि इस केस की जांत कर रही एनआईए की टीम भी इस पेट्रोल पंप पर पहुंची थी और सीसीटीवी की जांच भी की थी।  पेट्रोल डलवाने के बाद वह शख्स वापस अमजद की दुकान पर पहुंचा, जहां पर उसने बाइक गौस मोहम्मद और रियाज सौंप दी इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। अमजद की दुकान के आसपास के लोगों ने बताया कि दुकान 28 जून से ही बंद है ।

बता दें कि इससे पहले भी इस केस का एक सीसीटीव फुटेज सामने आया था जिसमें दोनों आरोपी हत्या करने के बाद कन्हैयालाल की दुकान से भागते हुए नज़र आए थे, जिस बीच बाजार में अफरा-तफरी मच गई थी।

गौरलतब है कि 28 जून को कन्हैया लाल की दुकान में घुसकर दोनों आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज ने निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। हत्यारे रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में घुसे थे. इस दौरान जब कन्हैया लाल नाप लेने लगे तो आरोपियों ने छुरा और चाकुओं से हमला कर दिया और कन्हैया लाल को मौत के घाट उतार दिया।
  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!