महाराष्ट्रः 'भगवा दिवाली' के बाद अगले महीने अयोध्या में मनाएंगे 'राम मंदिर दिवाली'- उद्धव ठाकरे

Edited By Yaspal,Updated: 18 Oct, 2019 10:11 PM

ram temple diwali to be celebrated in ayodhya next month after saffron diwali

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने अंतिम दौर में है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई में एक जनसभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने अंतिम दौर में है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई में एक जनसभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह दिवाली ‘भगवा दिवाली’ होगी और एक और दीवाली होगी जो विशेष रूप से अयोध्या और अन्य स्थानों पर मनाई जाएगी, वह 'राम मंदिर दिवाली' होगी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मंच पर मौजूद रहे।
PunjabKesari
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर कांग्रेस और एनसीपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र की पिछली सरकारों पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि 1993 के बम ब्लास्ट के घाव हम भूल नहीं सकते। धमाके में मारे गए लोगों के परिवारों के साथ उस समय की सरकारों ने न्याय नहीं किया था। उसकी वजह अब सामने आ रही है। उन्होंने कहा, “तब की सरकारों ने दोषियों को पकड़ने की वजाय उनके साथ कभी मिर्ची का व्यापार तो कभी मिर्ची के साथ व्यापार किया।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने 370 और 35A हटाया लेकिन इन लोगों को जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के साथ एकजुटता से खड़े रहने के बजाय ये हमारे विरोधियों की भाषा बोलते रहे। उन्होंने कहा, “मुंबई में आतंकी हमले होते थे, तो उस समय कांग्रेस और उसके साथियों की सरकार ने क्या किया था? बम धमाकों की हर जांच इशारा करती थी कि आतंकी हमला सीमा पार बैठे मास्टरमाइंड और आतंक के आकाओं ने करवाया। आतंकी संगठन खुद आगे आकर हमलों की जिम्मेदारी लेते थे।
PunjabKesari
नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे हमारी सरकार केंद्र में हो या राज्य में, भ्रष्टाचार का कोई धब्बा नहीं है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने स्टार्ट अप पर ‘एंजल टेक्स' लगाया था, हमने हटाया है। पीएम ने आगे कहा, “ जिन्होंने 10 साल तक जिन्होंने भारत की अर्थव्यवस्था, बैंकिंग व्यवस्था को बर्बाद किया है उनमें से आज कोई तिहाड़ में है, तो कोई मुंबई की जेल में। अभी तो ये सफाई अभियान की शुरुआत है, आगे और तेज काम होने वाला है। पिछले पांच वर्षों में हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा है। शेतकरी से लेकर स्टार्टअप्स तक के हर सपने को पूरा किया जा रहा है। अधिकतर सेवाएं ऑनलाइन हो गई हैं और भ्रष्टाचार कम हो रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!