इस्तीफे के बाद हार पर बोले रमन सिंह, जनता के जनादेश का सम्मान

Edited By Yaspal,Updated: 11 Dec, 2018 08:24 PM

raman singh speaking on defeat after resignation respect for public s mandate

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने राज्य में भाजपा की करारी हार के लिए नैतिक जिम्मेदारी ली है। डॉ.सिंह ने राज्यपाल को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह...

रायपुरः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने राज्य में भाजपा की करारी हार के लिए नैतिक जिम्मेदारी ली है। डॉ.सिंह ने राज्यपाल को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह जनादेश का सम्मान करते है। चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया था, इस कारण इस हार की नैतिक जिम्मेदारी उनकी है, जिसे वह स्वीकार करते है।उन्होने कांग्रेस को मिले जनादेश के लिए उन्हे बधाई दी।
PunjabKesari
रमन ने कहा कि 15 वर्षों के लगातार शासनकाल में उन्होने जनता की बेहतरी और उनके जीवन में बदलाव के लिए पूरी ताकत से काम किया, और अब वह विपक्ष की नई भूमिका में अपनी जवाबदेही का पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन, सरकार में रहे लोग सभी मिल बैठकर हार के कारणों की समीक्षा करेंगे।
PunjabKesari
डॉ.सिंह ने इन परिणामों के लोकसभा चुनावों पर किसी असर से इंकार करते हुए कहा कि यह राज्य के चुनाव थे।लोकसभा के चुनावों में पार्टी राज्य में बेहतर प्रदर्शन करेंगी।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!