राफेल पर फिर गरमाई सियासत: राहुल ने जेटली को याद दिलाया चैलेंज

Edited By Anil dev,Updated: 30 Aug, 2018 01:52 PM

raphael deal congress rahul gandhi arun jaitley

राफेल सौदे के मुद्दे पर शुरु हुई सियासत अब थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर ट्वीट कर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला किया है।  राहुल ने बुधवार शाम एक ट्वीट कर जेटली को 24 घंटे में उसका जवाब देने का चैलेंज दिया...

नई दिल्ली: राफेल सौदे के मुद्दे पर शुरु हुई सियासत अब थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर ट्वीट कर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला किया है।  राहुल ने बुधवार शाम एक ट्वीट कर जेटली को 24 घंटे में उसका जवाब देने का चैलेंज दिया था। 


जिसके बाद गुरुवार को राहुल गांधी ने अरुण जेटली को याद दिलाया है कि उनके सवाल का जवाब देने में 6 घंटे से भी कम समय बचा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि डियर जेटली जी राफेल की जेपीसी से जांच पर जवाब के लिए आपकी डेडलाइन खत्म होने में छह घंटे से भी कम का समय बचा है। युवा भारत इंतजार कर रहा है। मुझे उम्मीद है आप मोदी जी और अनिल अम्बानी जी को यह समझाने में व्यस्त होंगे कि उन्हें आपकी बात माननी चाहिए और जेपीसी गठन की अनुमति देनी चाहिए।

PunjabKesari
 

इससे पहले जेटली ने राफेल सौदे को लेकर मुख्य विपक्षी दल से 15 सवाल पूछते हुए कहा था कि इसमें संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार ने जो देरी की थी, क्या वह देश की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं था। उन्होंने विमान खरीद को लेकर गांधी के अलग-अलग बयान देने की वजह पूछी और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को बताना चाहिए वह अप्रैल और मई में दिल्ली तथा कर्नाटक में प्रति विमान की कीमत 700 करोड़ बताते हैं। संसद में वह कीमत घटा देते हैं और कहते हैं विमान की कीमत 520 करोड़ रुपए हैं, रायपुर में इसे बढ़ाकर 540 करोड़ रुपए कर देते हैं, जयपुर में एक ही भाषण के दौरान इन विमानों कीमत 520 और 540 बताते हैं।

PunjabKesari

हैदराबाद में वह नई कीमत खोज निकालते हैं और कहते हैं कि इस विमान की कीमत 526 करोड़ रुपए हैं। उन्होंने कहा कि सच्चाई का सिर्फ एक ही पक्ष होता है जबकि झूठ के कई पक्ष होते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या ये आरोप राफेल सौदे के तथ्यों की जानकारी लिये बिना ही लगाए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!