जब एक महिला के कारण रतन टाटा का कटा चालान, CCTV फुटेज से सुलझा मामला

Edited By vasudha,Updated: 06 Jan, 2021 12:46 PM

rattan dad e chalan

महाराष्ट्र के मुंबई से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां की पुलिस नेे ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रतन टाटा के नाम चालान भेज दिया लेकिन जब असलीयत सामने अाई तो सभी हैरान रह गए। क्याेंकि टाटा ने ट्रैफिक के किसी नियमों का उल्लंघन किया ही नहीं था...

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र के मुंबई से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां की पुलिस नेे ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रतन टाटा के नाम चालान भेज दिया लेकिन जब असलीयत सामने अाई तो सभी हैरान रह गए। क्याेंकि टाटा ने ट्रैफिक के किसी नियमों का उल्लंघन किया ही नहीं था।

 

स्कूल बैग पर दिल्ली सरकार की नई गाइडलाइंस, अब बच्चों के कंधों पर नहीं पड़ेगा भार
 

पुलिस के मुताबिक  वर्ली में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए रतन टाटा को ई-चालान भेजा गया था। टाटा समूह के अधिकारियों ने बताया कि उनकी कार ने कोई यातायात उल्लंघन नहीं किया। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो पता चला कि जिस कार ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है उस पर रतन टाटा की कार का नंबर लगा हुआ था। जांच में पता चला कि  एक महिला ने अपनी कार की पंजीकरण संख्या के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ कर उद्योगपति रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट जैसा कर लिया था।  

 

हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, पत्नी की याद में छलके आंसू
 

एक अधिकारी ने बताया कि  यातायात नियमों के उल्लंघन के लिये टाटा की कार के खिलाफ काटा गया ई-चालान महिला के नाम पर स्थानांतरित कर दिया गया है। महिला ने अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखने के लिये उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे यह पता नहीं चल पाया कि उसने कार का जो नंबर बदला है वह टाटा की कार के नंबर जैसा हो गया है। अब उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!