रविन्द्र रैना की अपील, जम्मू कश्मीर में हर घर लहराया जाए तिरंगा

Edited By Monika Jamwal,Updated: 14 Aug, 2020 02:13 PM

ravinder raina appeal to hoist tricolor in every house of jammu

भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख रविंदर रैना ने कहा कि कश्मीर में भाजपा के मजबूत होने से पाकिस्तान भयभीत है और घाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या को शह दे रहा है।

जम्मू-कश्मीर : भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख रविंदर रैना ने कहा कि कश्मीर में भाजपा के मजबूत होने से पाकिस्तान भयभीत है और घाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या को शह दे रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं होगा।उनका बयान ग्रामीण स्तर पर भाजपा के कुछ नेताओं पर आतंकवादी हमलों की पृष्ठभूमि में आया है। ऐसे हमलों के बाद कश्मीर में पार्टी के लगभग एक दर्जन कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, "पाकिस्तान कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के उदय से भयभीत है। इसलिए वह कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहा है।"

 

रैना ने कहा कि कश्मीर में भाजपा और राष्ट्रवादी ताकतों के उदय से पाकिस्तानी आतंकवादी और अलगाववादी हताश हैं। "लेकिन वे अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे।" कश्मीर घाटी में भाजपा कार्यकर्ताओं की बहादुरी, समर्पण और प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुए रैना ने कहा कि उनके बलिदान व्यर्थ नहीं जाएंगे और बहुत जल्द पूरी घाटी आतंकवाद से मुक्त होगी। उन्होंने पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं का भी नाम लिया, जिन पर हाल ही में हमले किए गए। उन्होंने कहा कि शेख वसीम बारी, अब्दुल हमीद नजीर जैसे भाजपा नेताओं और पार्टी के सरपंचों तथा पंचों की बढ़ती लोकप्रियता से पाकिस्तानी आतंकवादी भयभीत हैं, इसलिए उन लोगों को निशाना बनाया गया। उन्होंने लोगों से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जम्मू-कश्मीर में हर चौराहों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की भी अपील की।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!