आजाद के बयान पर गरमाई राजनीति और अनंतनाग में 4 आतंकी ढेर, पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 22 Jun, 2018 08:09 PM

ravishanker prasad congres gulam navi azad nsg narinder modi

कश्मीर में अब आतंकियों की खैर नहीं से लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालातों को लेकर शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन...

नेशनल डेस्क: गुलाम नबी आजाद के बयान से गरमाई राजनीति से लेकर आतंकियों के खिनाफ में सेना के आॅपरेशन तक तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

जवानों की शहादत के बीच आजादी मांग रही कांग्रेस: रविशंकर
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालातों को लेकर शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की । जिस दौरान उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद का बयान शर्मनाक है। उन्होंने कांग्रेस को ​आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह देश को तोड़ने वालों के साथ है। कांग्रेस के नेताओं का लश्कर ने भी समर्थन किया है। 

J&K: अनंतनाग मुठभेड़ खत्म, 4 आतंकी ढेर व 1 जवान शहीद
 दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए तथा एक जवान शहीद हो गया जबकि एक नागरिक की मौत हो गई। वहीं दो जवान भी इसमें घायल हो गए। अनंतनाग मुठभेड़ खत्म हो गई है।

वडोदरा: 9वीं कक्षा के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, स्कूल के टॉयलेट में मिला शव
गुजरात के वडोदरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 9वीं क्लास के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। स्कूल के टॉयलेट में शव मिलने से मामला का खुलासा हुआ।  हालांकि हत्या का कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना बारनपुर स्थित भारतीय विद्यालय की है।

कश्मीर में अब आतंकियों की खैर नहीं, NSG कमांडोज के हाथ घाटी की कमान
कश्मीर में सुरक्षा के लिहाज से जल्द ही राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड  (एन.एस.जी.) फोर्सेज की तैनाती की जाने वाली है। गृह मंत्रालय में एक महीने पहले हुई एक अहम बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी मिली थी। 

मोदी सरकार के जुमलों का जुल्म 2019 में होगा विस्फोट: शिवसेना
महाराष्ट्र में भाजपा सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना पिछले कुछ समय से मोदी सरकार पर हमलावर है। शिवसेना ने एक बार फिर किसानों के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। पार्टी ने आरोप लगाया कि मोदी राज में  किसानों की आमदनी नहीं बल्कि आत्महत्या की संख्या बढ़ी है। 

राहुल का शाह पर कटाक्ष, कहा- नोटबंदी से लाखों जीवन बर्बाद करने के लिए बधाई
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी के दौरान पांच दिनों में 745 करोड़ 58 लाख रूपए जमा कराए जाने की जानकारी सामने आने पर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला है। राहुल ने शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा नोट बदलने के मामले में आपकी बैंक को पहला स्थान मिला। नोटबंदी से लाखों लोगों की जिंदगी बर्बाद हो गई, इस उपलब्धि के लिए बधाई।

पाकिस्तान ने की पहली आधिकारिक पुष्टि, मारा गया TTP सरगना मुल्ला फजलुल्ला
पाकिस्तान ने आज पुष्टि की कि तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (टी टी पी) का सरगना मुल्ला फजलुल्ला अफगानिस्तान के कुनार प्रांत में मारा गया है। उसने इसे  महत्वपूर्ण  घटनाक्रम बताया। पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने यहां अपनी साप्ताहिक मीडिया ब्रीफिंग में कहा ,  हां हम इसकी पुष्टि करते हैं  ।

सस्ते पेट्रोल-डीजल का मिल सकता है तोहफा! OPEC देशों की आज बैठक
ऑर्गनाइजेशन ऑफ पेट्रोलियम एक्सपोर्ट‍िंग कंट्रीज अथवा ओपेक देशों के मंत्र‍ियों की आज ऑस्ट्र‍िया के वियना में बैठक है। 14 देशों के इस समूह की बैठक में जो भी फैसला होगा, वो आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती और बढ़ोतरी का रास्ता तैयार करेगा। 

RBI का बैंकों को सख्‍त निर्देश, ATM दुरस्त करें या कार्रवाई को रहें तैयार
बैंकों द्वारा सुरक्षा मुद्दों पर धीमी प्रगति को गंभीरता से लेते हुए भारतीय रिजर्व बैंक ने अपने एटीएम को तय सीमासीमा में अपग्रेड करने को कहा है। केंद्रीय बैंक ने कहा है कि यदि बैंक एटीएम को तय समय में अधिक सुरक्षित नहीं बनाते हैं तो उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

बच्चों से मिलने पहुंची मेलानिया के जैकेट को लेकर बवाल, ट्रंप ने फिर लगाई मीडिया को लताड़
मेलानिया ट्रंप ने अमेरिका - मैक्सिको सीमा पर बाल प्रवासियों से मुलाकात करके सबको हैरान कर दिया लेकिन इसमें जो बात इंटरनेट पर छाई रही, वह थी कि मेलानिया की जैकेट पर लिखा था , ‘‘ मुझे तो बिलकुल भी परवाह नहीं है , क्या आपको है ?’’

98 साल की इस महिला को सलाम, योग में बाबा रामदेव को भी दे रही हैं मात
देशभर में चौथा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने योगाभ्यास किया। योग दिवस के इस मौके पर हम जिक्र करने जा रहे हैं कोयंबटूर की दादी का जिन्हे भारत की सबसे बुजुर्ग योग गुरु के नाम से जाना जाता है। 

FIFA World Cup: सपना टूटते देख अपना दर्द नहीं छिपा सके मेस्सी
 निजनी नोवगोरोद में क्रोएशिया के हाथों 3.0 से शिकस्त के बाद लियोनेल मेस्सी सिर झुकाए बैठे रहे चूंकि उन्हें अहसास हो गया कि विश्व कप खिताब अपने नाम करने का उनका सपना टूटकर उसी मैदान पर बिखर गया है और इसका मलाल जिंदगी भर उन्हें कचोटता रहेगा ।

रॉय के शतक से इंग्लैंड की आॅस्ट्रेलिया पर वनडे सीरीज में 4-0 की बढ़त
ओपनर जेसन रॉय (101) की शतकीय पारी की मदद से इंग्लैंड ने आॅस्ट्रेलिया को सीरीज के चौथे वनडे में 32 गेंदे शेष रहते छह विकेट से पराजित कर दिया जिसके साथ ही वह पहली बार चिर प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ 5-0 की क्लीन स्वीप के करीब पहुंच गया है।   

सलमान को लेकर बोले रणबीर, कहा- उन्होंने गलतियां की जिसकी कीमत...
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने जब से "संजू" फिल्म देखकर कमेंट किया है तब से ही रणबीर के उनके साथ संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। दोनों में पहले कैटरीना को लेकर भी विवाद था। तब कैटरीना सलमान को छोड़ रणबीर से प्यार करने लगी थीं। जिसके बाद से दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया और दोनों एक दूसरे से बात करना भी जरुरी नहीं समझते हैं।

इंटरनेशनल योगा डे के खास मौके पर अनुपम खेर ने शेयर की तस्वीरें
इंटरनेशनल योगा डे के खआस मौके पर अनुपम खेर ने  अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह शीर्षासन करते दिख रहे हैं। रेगुलर योग और एक्सरसाइज करने की वजह से ही अनुपम 63 साल की उम्र में भी इतने फिट हैं।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!