दिल्ली में फिर लौटेगा ऑड-ईवन और गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By vasudha,Updated: 13 Sep, 2019 03:20 PM

read the big news so far

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में ऑड-ईवन रिटर्न्स स्कीम को फिर से लागू करने के ऐलान से लेकर गणेश विसर्जन के दौरान भोपल में हुए हादसे तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं...

नेशनल डेस्क: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में ऑड-ईवन रिटर्न्स स्कीम को फिर से लागू करने के ऐलान से लेकर गणेश विसर्जन के दौरान भोपल में हुए हादसे तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।   

 

केजरीवाल फिर लाए दिल्ली में ऑड-ईवन, गडकरी बोले- इसकी जरूरत नहीं थी
राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।  दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने शुक्रवार को ऐलान किया कि दिल्ली में 4 नवंबर से लेकर 15 नवंबर तक ऑड-इवेन नियम लागू होगा। माना जा रहा है कि प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए केजरीवाल सरकार ने यह फैसला लिया है। 

 

सोशल मीडिया मामले में SC का केंद्र को नोटिस, कहा- इस पर जल्द लें फैसला
उच्चतम न्यायालय ने फेसबुक और व्हाट्सऐप को आधार से जोड़ने के मामले में केंद्र सरकार से आज जानना चाहा कि क्या वह सोशल मीडिया को नियमित करने के लिए कोई दिशानिर्देश तय कर रही है। न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा कि क्या वह सोशल मीडिया को नियमित करने के लिए कोई गाइडलाइंस बना रही है। 

 

मनी लांड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा को राहत, विदेश जाने की मिली अनुमति
मनी लांड्रिंग केस में रॉबर्ट वाड्रा को शुक्रवार को एक बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को कारोबारी उद्देश्य के लिए विदेश यात्रा की इजाजत दी। 

 

भोपाल: गणेश विसर्जन के दौरान पलटी नाव, 13 लोगों की मौत व 6 को ​सुरक्षित निकाला बाहर
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के खटलापुरा घाट पर शुक्रवार को गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। आज तड़के लगातार बारिश के बीच गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान आपस में जुड़ी हुईं दो नाव पलटने से उसमें सवार डेढ दर्जन से भी ज्यादा लोगों के डूबने के बाद अब तक 11 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। 

 

बीच सड़क नाच गा रहे थे भक्त, एंबुलेंस की आवाज सुनते ही बना दिया रास्ता(Video)
गणेश विसर्जन के दौरान गणपति बप्पा मोरया, अगले बरस तू जल्दी आ की गूंज हर सड़क और गली मोहल्ले में सुनाई दी। लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को विदाई दी। वहीं इसी बीच महाराष्ट्र के पुणे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सैंकड़ों की तदाद में जश्न मना रहे लोग एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पल भर में बिखर गए।  

 

अब PoK वासियों को बलि का बकरा बनाने की फिराक में इमरान, मुज्जफराबाद में आज चलेंगे दांव
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद बौखलाए प्रधानमंत्री इमरान खान सारी दुनिया में मदद मांगने में असफल रहने पर अब अपने देश वासियों को ही बलि का बकरा बननाे पर तुल गए हैं।  इमरान खान आज पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह अपनी नाकामी को छुपाने के लिए नया दांव चलने की तैयारी में हैं। 

 

पाकिस्‍तानी संसद में इमरान की जमकर बेइज्जती, सांसदों ने बरसाए घूंसे (देखें वीडियो)
कश्‍मीर मुद्दे पर हो-हल्‍ला मचाने वाले पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दुनिया में ही नहीं अपनी सरजमीं पर भी जमकर बेइज्जती हो रही है। इसकी मिसाल पाक की संसद में देखने को मिली जब वहा सांसदों की शर्मनाक हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गुरुवार को पाकिस्‍तानी संसद में संयुक्‍त अधिवेशन के दौरान सत्‍तापक्ष और विपक्ष के सांसद आपस में भिड़ गए ।

 

MDH सांभर मसाले में पाया गया हानिकारक बैक्टीरिया, अब सभी उत्पादों की होगी जांच
देश की प्रसिद्ध सब्जी मसाला कंपनी एमडीएच के सांभर मसाले में बैक्टीरिया की शिकायत पाए जाने के बाद अब ब्रांड के सभी उत्पादों के सैंपलों की जांच की जाएगी। ऑल इंडिया फूड एंड ड्रग लाइसेंस होल्डर फाउंडेशन (AFDLHF) की ओर से महाराष्ट्र अन्न और औषधि प्रशासन विभाग को चिट्ठी लिखी गई है। 

 

PNB घोटाला: नीरव मोदी के भाई के खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी
13,600 करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी के भाई नेहल मोदी के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है। इससे पहले ईडी ने इंटरपोल से नेहल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की अपील की थी। 

 

मूवी रिव्यूः कॉमेडी का फुल तड़का है आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल'
एक छोटे से शहर में ऐसी दुकान है जहां स्वेटर से लेकर धनिया बेचने का काम सिर्फ महिलाएं करती हैं। ऐसी ही दुकान से पुरुषों को लुभाने के लिए एक काल सेंटर भी चलाया जाता है। महिलाओं की आवाज मोहक होती है और दूसरी तरफ रिसीवर उठाने वाला पुरुष काम वासना वाली बातें कर खुश होता है।

 

PCB का बड़ा आरोप, पाक महिला टीम का दौरा रद्द कर सकता है भारत
पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के भारत दौरे के स्थगित होने की संभावना है क्योंकि भारतीय बोर्ड को अब तक नवंबर में इस श्रृंखला के आयोजन को लेकर सरकार से कोई निर्देश नहीं मिला है। यह दौरा आईसीसी महिला चैंपियनशिप का हिस्सा है। इस चैंपियनशिप के तहत भारतीय महिला टीम को तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करनी है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!