बदले की भावना से कार्रवाई कर रहे हैं रेड्डी: चंद्रबाबू

Edited By Pardeep,Updated: 28 Jun, 2019 11:54 PM

reddy is acting with a sense of revenge chandrababu

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर चिंता जताई और मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी पर अपने खिलाफ बदले की भावना से कारर्वाई करने का आरोप लगाया। नायडू ने...

अमरावतीः आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर चिंता जताई और मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी पर अपने खिलाफ बदले की भावना से कारर्वाई करने का आरोप लगाया। नायडू ने उंदावल्ली स्थित अपने आवास पर तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्होंने राज्य में औद्योगिक विकास के लिए काफी प्रयास किया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि यदि राज्य की कानून-व्यवस्था खराब होगी, तो उद्योग स्थापित नहीं होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने याद किया कि उन्होंने निजी तौर पर प्रसिद्ध उद्योगपति एवं विख्यात सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनी हिंदुस्तान निगम लिमिटेड के अध्यक्ष शिव नादर से हवाई अड्डे पर स्वागत किया और आंध्र प्रदेश में उद्योग स्थापित करवाने के उदेश्य से अपनी कार में लेकर उन्हें आये थे।

उन्होंने कहा, ‘‘यदि कोई आंध्र प्रदेश की छवि को खराब करेगा, तो कोई भी उद्योगपति आंध्र प्रदेश में उद्योग लगाने नहीं आएगा।'' उन्होंने रेड्डी द्वारा अपनी सुरक्षा में कटौती करने का उल्लेख करते हुए कहा कि राज्य के लोग उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे। उन्होंने कहा, ‘‘राज्य के लोग भली भांति देख रहे हैं कि नयी सरकार प्रतिशोध की भावना से कारर्वाई कर रही है। मैं जब संयुक्त आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री था तो 2003 में नक्सली हमले में बाल-बाल बचा था।''

नायडू ने आरोप लगाया कि गत सप्ताह के दौरान तेदेपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमले और उनकी नृशंस हत्या की घटनाओं में वृद्ध हुई है। उन्होंने पार्टी नेताओं से अपने क्षेत्रों में जाने और जनता को नई सरकार की करतूतों को बताने को कहा। इस बैठक में प्रदेश पार्टी अध्यक्ष के. कला वेंकटराव, येनमला रामकृष्णुडू, एन. चिनारंजप्पा, एन. रमा नायडू तथा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष शिव प्रसाद राव सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!