2 महीनों बाद मिली ऑल जे एंड के रेहड़ी-खोखा और फड़ी ट्रेड यूनियन को खुशखबरी

Edited By Monika Jamwal,Updated: 18 Dec, 2018 07:37 PM

rehri fari union got good news in jammu bakshi nagar

जम्मू मेयर चंद्रमोहन गुप्ता द्वारा शहर के महेेेेशपुरा इलाके में जायजे के दौरान खोखे वालों को मिले आश्वासन के बाद ऑल जे एंड के रेहड़ी-खोखा और फ री ट्रेड यूनियन को पूरे 2 महीने बाद खुशी मिली है।

 जम्मू (रोशनी): जम्मू मेयर चंद्रमोहन गुप्ता द्वारा शहर के महेेेेशपुरा इलाके में जायजे के दौरान खोखे वालों को मिले आश्वासन के बाद ऑल जे एंड के रेहड़ी-खोखा और फरी ट्रेड यूनियन को पूरे 2 महीने बाद खुशी मिली है। देर से सही पर यूनियन की मांग पूरी होने के बाद, खोखे वाले एक बार फिर खोखे लगाकर अपना रोजगार शुरू कर सकेंगे। 

PunjabKesari

 

 बतां दे कि महेशपूरा चौक से करीब 2 महीनें पहले जे.डी.ए. द्वारा अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाकर अस्थायी खोखों को हटा दिया गया था, जिसके चलते इन खोखे वालों के लिए अपना परिवार तक पालना मुश्किल हो गया था। ऐसे में खोखे वाले लगातार संबंधित विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर, सरकार से मांग कर रहे थे कि उन्हें अपनी जीविका जीने दी जाए।   मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने जम्मू नगर निगम आयुक्त पंकज मगोत्रा व जम्मू विकास प्राधिकरण के वाइस चेयरमैन पवन सिंह राठौर के साथ मिलकर महेशपुरा व बक्शी नगर के इलाकों में दौरा किया और खोखवालों से मुलाकात की, जिनके खोखों को बिना किसी नोटिस के अधिकारियों द्वारा नष्ट कर दिया गया था। 


 PunjabKesari
20 वर्षों से इसी जगह कर रहे व्यवसाय : खोखे वाले 
खोखे वालों ने दावा किया गया है कि वे इसी जगह पर पिछले 20 वर्षों से अपना व्यवसाय कर रहे हैं और यही कारण है कि वे इस जगह पर दो महीने से अधिक समय से धरने पर बैठे हैं। खोखे वालों ने मेयर को बताया कि वे इसी के सहारे अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। उन्होंने मेयर से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द उनका पुनर्वास किया जाना चाहिए।  PunjabKesari
संंबंधित अधिकारी खोखे वालों को लगाने दे अस्थायी खोखें : मेयर 
मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने खोखे वालों की शिकायतों व मांग को सुना और निगम व जे.डी.ए. के संबधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि इन्हें अस्थायी खोखे लगाए ने, ताकि वे अपने रोजगार फिर शुरू कर सके। इस दौरान खोखे वालों ने शिकायत सुनने व मांग को पूरा करने के लिए मेयर का धन्यवाद दिया। मेयर ने जम्मू शहर के दुकानदारों को निगम के साथ सहयोग करने और अपने सामान को अपने शटर लाइन के साथ रखने की अपील की, ताकि आम जनता को पैदल चलने और वाहन चालकों को परेशानी न हो। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!