पीएम और पार्टी के बचाव में उतरीं रक्षामंत्री, मायावती को कुछ इस तरह दिया जवाब

Edited By Yaspal,Updated: 13 May, 2019 07:50 PM

respond to the defense minister mayawati in response to the pm and the party

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री ने कई बेतुके और विवादित बयान भी दिए। उनके बयानों पर अब भाजपा की वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने...

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला करने की कड़ी आलोचना करते हुए आज कहा कि दलितों के आंदोलन से नेता बनकर उभरी मायावती अब दौलत की बेटी बन चुकीं हैं और दलितों की पीड़ा से उन्हें कोई सरोकार नहीं रह गया है।

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण एवं भाजपा के प्रवक्ता डॉ. बिजय सोनकर शास्त्री ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में मांग की कि मायावती को दलित समाज और प्रधानमंत्री से माफी मांगें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राजस्थान में एक दलित लड़की से बलात्कार की घटना का उल्लेख करते हुए कहा था कि उसके साथ पुलिस एवं सरकार का जो व्यवहार है, उसे देखते हुए मायावती को चुप्पी तोड़नी चाहिए और राजस्थान की सरकार से समर्थन वापस ले लेना चाहिए।

प्रधानमंत्री के इस राजनीतिक एवं सार्वजनिक बयान के जवाब में मायावती का दलित बेटी के समर्थन में सामने आने की बजाय प्रधानमंत्री पर नितांत निजी हमला करना हैरान करने वाली बात है। सीतारमण ने कहा कि ना केवल राजस्थान बल्कि पश्चिम बंगाल के दलितों के बारे में भी वह चुप रहीं।

प्रधानमंत्री ने उनसे एक जायज़ राजनीतिक सवाल किया था लेकिन उन्होंने जिस प्रकार की बौखलाहट का परिचय दिया है उससे लगता है कि उन्हें पता चल गया है कि छह चरण के चुनाव के बाद गठबंधन हार चुका है। उन्होंने कहा कि मायावती को किसी भी पद का कोई आदर या सम्मान नहीं है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!