हिज्बुल कमांडर रियाज नाइकू ने ली लोगों के अपहरण की जिम्मेदारी, पुलिसकर्मियों को धमकाया

Edited By Monika Jamwal,Updated: 31 Aug, 2018 05:08 PM

riaz naiko took the responsibility of kidnaping

हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नाइकू ने कश्मीर में पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा करने की जिम्मेदारी ली है।

श्रीनगर : हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नाइकू ने कश्मीर में पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा करने की जिम्मेदारी ली है। उसने कहा है कि अगवा लोगों पर कोई दया नहीं दिखाई जाएगी। नाइकू ने पुलिसकर्मियों को धमकाया है कि वे अपनी नौकरी छोड़ दें नहीं तो उन्हें परिणाम भुगतना पड़ेगा। बता दें कि कश्मीर में पिछले दो दिनों में 11 लोगों को अगवा किया गया है। कुछ दिनों पहले जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने नाइकू के पिता से पूछताछ की थी। समझा जाता है कि इसका बदला लेने के लिए आतंकियों ने लोगों का अपहरण किया है।

 

PunjabKesari

पिछले कुछ दिनों में आतंकवाद से निपटने में सरकार ने अपना तरीका भी बदला है। सरकार ने तुष्टिकरण की नीति को छोड़ते हुए सख्ती का रास्ता अपनाया है। जबकि सुरक्षाबलों ने आतंकियों के परिजनों, उनके समर्थकों से पूछताछ की है और अंडरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों के इन कार्रवाइयों से आतंकवादी बौखला गए हैं। नाइकू ने अपने चेतावनी से यह संकेत देने की कोशिश की है कि सुरक्षाबल यदि उनके परिवार को निशाना बनाएंगे तो वे भी सुरक्षाबलों के परिवारों को नहीं बख्शेंगे। लेकिन आतंकियों के इस नापाक कारनामे से पुलिस और सुरक्षाबलों के हौसले कम नहीं होंगे बल्कि वे आतंकवाद के खिलाफ  और सख्त कदम उठाएंगे। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकवादी हताश हो गए हैं। इसके पहले भी वे निहत्थे और छुट्टी पर गए जवानों को अगवा कर हत्या कर चुके हैं।

PunjabKesari


पुलिस के परिजनों को अगवा कर आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों का मनोबल तोडऩे और लोगों के मन में भय पैदा करने की कोशिश की है। साथ ही वे अपना वजूद भी बताना चाहते हैं लेकिन आतंकी यह भूल जाते हैं कि इस तरह की उनकी नापाक और घिनौने करतूतों से सुरक्षाबलों का मनोबल नहीं टूटेगा बल्कि वे और सख्ती के साथ उनके साथ पेश आएंगे। .PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!