रॉबर्ट वाड्रा कर सकते हैं राजनीति में एंट्री!, बोले-करना चाहता हूं लोगों की सेवा

Edited By Seema Sharma,Updated: 24 Feb, 2019 10:37 AM

robert vadra can enter politics

प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में सक्रिय होने के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी पॉलिटिक्स में एंट्री करने के संकेत दिए हैं। वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाला है कि पिछले काफी समय से सरकारें मुझे तंग कर रही हैं

नेशनल डेस्कः प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में सक्रिय होने के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी पॉलिटिक्स में एंट्री करने के संकेत दिए हैं। वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाला है कि पिछले काफी समय से सरकारें मुझे तंग कर रही हैं, मुझ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। सरकारों ने हमेशा मेरे नाम का इस्तेमाल कर देश के असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश की। पर देश की जनता सब समझती है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। लोग मेरे पास आते हैं और मेरा सम्मान करते हैं। लोग इस झूठ से बाहर निकले और मुझपर विश्वास जताया, एक बेहतर भविष्य की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।


PunjabKesari
वाड्रा ने लिखा कि मैं जिन बच्चों के बीच में जाता था वहां से लेकर नेत्रहीन विद्यालय तक, मदर टेरेसा के विचारों से, विभिन्न धर्मों के पूजा स्थलों पर जाकर, अनाथालयों में जाकर सेवा करने से, अस्पतालों, मंदिरों के बाहर भूखे और गरीब लोगों को खाना खिलाने से तक बहुत कुछ सीखा और खुद को मजबूत बना कर रखा। इन सभी वर्षों के अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता है और इसे बेहतर उपयोग के लिए रखा जाना चाहिए।
PunjabKesari
वाड्रा ने कहा कि एक बार मुझ पर लगे इन सभी आरोपों के खत्म हो जाने के बाद, मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा करने में एक बड़ी भूमिका समर्पित करनी चाहिए। वाड्रा के इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भविष्य में राजनीति में सक्रिय होकर कोई अहम भूमिका निभाने की तैयारी में हैं। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा दांव खेलते हुए प्रियंका को पार्टी का सचिव नियुक्त किया है। फिलहाल प्रियंका उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पांव पक्के करने के लिए अहम भूमिका निभा रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!