साउथ दिल्ली के एक क्लब में देर रात हंगामा, बाउंसरों पर महिला को पीटने और कपड़े फाड़ने का आरोप

Edited By Seema Sharma,Updated: 25 Sep, 2022 09:44 AM

ruckus in a club in south delhi

दक्षिणी दिल्ली के एक बार में प्रवेश को लेकर बहस के बाद बाउंसरों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। एक महिला ने आरोप लगाया कि बहस के बाद बाउंसरों द्वारा उसके दोस्तों के साथ मारपीट की गई।

नेशनल डेस्क: दक्षिणी दिल्ली के एक बार में प्रवेश को लेकर बहस के बाद बाउंसरों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। एक महिला ने आरोप लगाया कि बहस के बाद बाउंसरों द्वारा उसके दोस्तों के साथ मारपीट की गई। पुलिस के अनुसार महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि बाउंसरों ने उसके कपड़े भी फाड़े और दुर्व्यवहार किया। पुलिस ने कहा कि महिला को इलाज के लिए AIIMS अस्पताल ले जाया गया और मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है।

 

महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि वह और उसके दोस्त दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन पार्ट-1 के एक बार कोड गए थे जहां प्रवेश को लेकर उनकी बहस हो गई। उसने आरोप लगाया है कि बहस के दौरान बाउंसर आक्रामक हो गए और उन लोगों की पिटाई की गई।

 

बाउंसर फरार

पुलिस ने बताया कि वह घटना की जांच कर रही है। इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। वहीं, आरोपी बाउंसर फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस इनकी भी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा कि बहसबाजी और मारपीट की यह घटना 18 सितंबर रात 2 बजे के आसपास की है। वहीं इस मामले में क्लब की ओर से बयान आया है।

 

क्लब की तरफ से बताया महिला के आरोप गलत हैं। क्लब के अनुसार आरोपों के उलट महिला और उसके दोस्त नशे में थे और मारपीट कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि बार मालिक, उसके बेटे और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ 2019 में आबकारी का मामला पहले ही दर्ज किया गया था। इन आरोपों के तहत जब जांच के लिए एक्साइज अधिकारी क्लब में गए थे तो कई घंटों तक बार में बंद रखा गया था और मारपीट भी की गई थी।

Related Story

Bangladesh

71/6

19.5

India

Bangladesh are 71 for 6 with 30.1 overs left

RR 3.64
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!