कोटा: सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा- जवाबदेही तय होनी चाहिए

Edited By shukdev,Updated: 04 Jan, 2020 05:42 PM

sachin pilot surrounded his government said  accountability should be fixed

कोटा के जे के लोन अस्पताल में बच्चों की मौत पर शनिवार को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खडा करते हुए कहा कि बच्चों की मौत के लिए सरकार की जिम्मेदारी और जवाबदेही अधिक संवेदनशील...

कोटा: कोटा के जे के लोन अस्पताल में बच्चों की मौत पर शनिवार को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खडा करते हुए कहा कि बच्चों की मौत के लिए सरकार की जिम्मेदारी और जवाबदेही अधिक संवेदनशील होनी चाहिए थी। पायलट ने कहा कि यह कोई छोटी सी घटना नहीं थी और पूरे मामले में सरकार को जिम्मेदारी तय करनी चाहिए थी। 

PunjabKesari
मृतक बच्चों के परिजनों से मुलाकात के बाद सचिन पायलट ने कहा कि इस मामले में जिस तरह की बयानबाजी हुई है वह सही नहीं है। मुझे लगता है कि इस मामले में हमारी प्रतिक्रिया संवेदनशील और दयापूर्ण होनी चाहिए थी। 13 महीने सरकार चलाने के बाद इस बात का कोई मतलब नहीं है कि पुरानी सरकार की कमियों को जिम्मेदार माना जाए। इस मामले में जवाबदेही तय होनी चाहिए। 13 महीने सत्ता में रहने के बाद तत्कालीन सरकार पर उंगली उठाने का कोई औचित्य नहीं बनता है।गौरतलब है कि कोटा के जे के लेन अस्पताल में मरने वाले शिशुओं की संख्या करीब 107 हो गई है।
 PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!