यासीन मलिक की सराहना करने पर फारुक अब्दुल्ला पर बरसे सज्जाद लोन

Edited By Monika Jamwal,Updated: 26 Apr, 2019 06:34 PM

sajjad lone criticised farooq on praising yaseen malik

जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जे.के.एल.एफ.) प्रमुख यासीन मलिक की सरहाना करने के लिए पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ फारुक अब्दुल्ला पर जमकर बरसे।

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जे.के.एल.एफ.) प्रमुख यासीन मलिक की सरहाना  करने के लिए पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ फारुक अब्दुल्ला पर जमकर बरसे। लोन ने कहा कि मुझे फारुक अब्दुल्ला के बयान पर कोई हैरानी नहीं हैं। वह दोगले और पाखंडी हैं लेकिन उनके इस दुस्साहस पर मुझे दुख जरुर पहुंचा है। सज्जाद गनी लोन ने कहा कि फारुक अब्दुल्ला कुछ नहीं हैं, वह उस बेशर्म कुलीन वर्ग का प्रतिनिधित्व करते हैं जो राजशाही रियायतों का आनंद लेते हुए एक आराम की जिंदगी बसर करते हुए अपने जीवन का बलिदान करने वाले सर्वहारा वर्ग का समर्थन व सराहना करते हैं।


गौरतलब है कि नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ फारुक अब्दुल्ला ने गत गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यासीन मलिक की सराहना करते हुए कहा कि वह कश्मीरियों के सम्मान के लिए दिल्ली के आगे झुकने के बजाय मरने को तैयार हैं। मैं उसकी कुर्बानी की तारीफ  करता हूं। मैं उसे बधाई देता हूं।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!