मोटरसाइकिल पर हसीना को बैकसीट पर बिठा राइडिंग पर निकले सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Apr, 2018 11:55 AM

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर वह आजकल कश्मीर में हैं।

श्रीनगर : सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर वह आजकल कश्मीर में हैं। वे यहां फिल्म के गानें अल्लाह दुहाई है के लिए पहुंचे हैं। ऐसे में उनका बाइक चलाते का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। दरअसल शूटिंग के बाद सलमान खान ने बाइक पर हाथ आजमाया है और अपनी हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस को इस दौरान उन्होंने बैकसीट पर बिठा कर राइड ली। वीडियो में साफ दिख रहा कि किस तरह से सलमान खान बहुत ही मस्त अंदाज में बुलेट चला रहे थे और उन्होंने कानून का पालन करते हुए हेलमेट भी पहन रखा था। 


सलमान खान ने टीशर्ट पहन रखी थी और उस पर 2712 लिखा हुआ था, जो सलमान के जन्मदिन की तारीख है। इस बाइक राइडिंग का दोनों ने जमकर लुत्फ उठाया। सलमान कितनी ही एक्ट्रेसस के साथ काम करते हैं लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है कि असल जिंदगी में भी वे उनकी बैकसीट पर नजर आ सकें। कहा जा रहा है ये वीडियो लद्दाख का है। फिलहाल फैंस को अपने हीरो का ये अंदाज खासा पसंद आ रहा है। बता दें कि सलमान खान और उनकी टीम ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की। वहीं टीम ने अपनी बिजी शेड्यूल में से कुछ वक्त निकालते हुए कश्मीर की खूबसूरत वादियों की भी सैर की।


जैकलीन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह ठंड से बचने के लिए कई सारे गरम कपड़े पहने हुए नजर आ रही थीं, तो वहीं सलमान खान अपनी बॉडी दिखाते हुए बिलकुल ही कूल अंदाज में खड़े नजर आ रहे थे, जिसके बाद सलमान और जैकलीन का एक वीडियो भी सामने आया है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!