VIDEO: जानिए क्यों लाल किले के सामने साइकिल लेकर पहुंचे सलमान खान

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 Jul, 2019 04:32 PM

salman khan cycling in front of red fort

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीयरल वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीयरल वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह लाल किले के आगे साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। दरअसल सलमान साइलिंग के फायदे बता रहे हैं। लाल किले के आगे साइकिल चलाते हुए सलमान कह रहे हैं कि 'वातावरण, प्रदूषण, सेहत और कंफर्ट के लिए साइकलिंग जरूरी है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

www.beinghumanecycle.com

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 30, 2019 at 12:54am PDT

साइलिंग के जरिए सलमान समाज को प्रदूषण फ्री बनाने का संदेश दे रहे हैं। सलमान के फैंन्स को प्रदूषण पर उनका इस तरह मैसेज देना काफी भा रहा है। देखते ही देखते उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले काफी समय से सलमान सोशल मीडिया पर काफा एक्टिव हैं। पिछले दिनों कभी परिवार के साथ तो कभी बॉटल चैंलेज को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए। सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!