जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे है अमर सिंह, वीडियो जारी कर अमिताभ बच्चन से मांगी माफी

Edited By Anil dev,Updated: 18 Feb, 2020 05:09 PM

samajwadi party amar singh mulayam amitabh bachchan

समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व महासचिव और सांसद अमर सिंह ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के प्रति की गई अपनी टिप्पणियों को लेकर पश्चाताप किया है। गुर्दे की बीमारी से पीड़ित जिदंगी और मौत से संघर्ष कर रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह के...

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व महासचिव और सांसद अमर सिंह ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के प्रति की गई अपनी टिप्पणियों को लेकर पश्चाताप किया है। गुर्दे की बीमारी से पीड़ित जिदंगी और मौत से संघर्ष कर रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह के निकट सहयोगी ने मंगलवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने यह ट्वीट बच्चन के उस संदेश के बाद किया जिसमें प्रख्यात अभिनेता ने सिंह के पिता की पुण्यतिथि पर अपना संवेदना संदेश भेजा था।



सिंह ने लिखा,‘‘आज मेरे पिता जी की पुण्यतिथि है और बच्चन जी की तरफ से इसके लिए मुझे संदेश आया। मैं ऐसी अवस्था में हूं, जहां जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा हूं। मैंने अमित जी और उनके परिवार के प्रति जो भी शब्द कहे थे उसके लिए पश्चाताप व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे।'' सांसद का इस समय सिंगापुर में इलाज चल रहा है और उन्होंने अस्पताल के बिस्तर से ही एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें कहा है,‘‘ आज के दिन मेरे पिता का निधन हुआ और उनकी पुण्यतिथि पर पिछले एक दशक से बच्चन जी मेरे पिता जी को श्रद्धा संदेश भेजते हैं।
 

PunjabKesari


पिछले 10 वर्षों से मैं बच्चन परिवार से न केवल अलग रहा बल्कि मैंने ये भी प्रयत्न किये कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो। मगर आज फिर अमिताभ बच्चन जी ने मेरे पिता का सुमिरन किया तो मुझे ऐसा लगा कि इसी सिंगापुर में गुर्दे की बीमारी के लिए मैं और अमित जी दो महीने तक साथ रहे और उसके बाद हमारा और उनका साथ छूट सा गया। दस वर्ष बीत जाने के बाद भी उनकी निरंतरता में कोई बाधा नहीं आई। वह लगातार अनेक अवसरों पर अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहे।'' गौरतलब है कि सिंह और बच्चन और दोनों परिवारों के बीच घनिष्ठ मित्रता थी, लेकिन बाद में दोनों के संबंधों के बीच बहुत अधिक तल्खी आ गई थी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!