दशहरे पर स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे संघ प्रमुख, नागपुर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

Edited By Pardeep,Updated: 05 Oct, 2022 07:39 AM

sangh chief will address volunteers on dussehra

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत बुधवार सुबह नागपुर के रेशमबाग में वार्षिक विजयादशमी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पर्वतारोही

नागपुरः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत बुधवार सुबह नागपुर के रेशमबाग में वार्षिक विजयादशमी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पर्वतारोही संतोष यादव शामिल होंगी। 

रेशमबाग कार्यक्रम के ‘पथ संचालन', स्वयंसेवकों द्वारा मार्च, और बुधवार को दीक्षाभूमि स्मारक पर भारी भीड़ के मद्देनज़र पुलिस ने शहर भर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं। शहर में इस दौरान चार हज़ार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। 

वहीं, भीमराव आंबेडकर के लाखों अनुयायियों के 14 अक्टूबर, 1956 को संविधान निर्माता द्वारा बौद्ध धर्म को अपनाने के लिए दीक्षाभूमि में धम्म चक्र प्रवर्तन दिवस कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है। 

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने सुरक्षा के तीन स्तरीय इंतजाम किए हैं। आरएसएस के स्वयंसेवकों द्वारा सुबह निकाले जाने वाली दो विजयादशमी रैलियों के मार्गों पर कम से कम एक हज़ार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!