भगवा गमछा लहराया,  बेटे को निहारती दिखीं मां...कोर्ट में पेशी से पहले अपने पूराने कड़े तेवर में दिखे संजय राउत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 01 Aug, 2022 04:00 PM

sanjay raut patra chawl scam  sanjay raut mother shivsena

महाराष्ट्र के पात्रा चॉल घोटाले में आरोपी शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद आज पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे उनके घर पर परिवार से मिलने पहुंचे वहीं दूसरी तरफ,   संजय राउत की मेडिकल के बाद PMLA कोर्ट में पेशी हुई इस दौरान भी उनके  तेवर बड़े कड़क...

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र के पात्रा चॉल घोटाले में आरोपी शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद आज पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे उनके घर पर परिवार से मिलने पहुंचे वहीं दूसरी तरफ,   संजय राउत की मेडिकल के बाद PMLA कोर्ट में पेशी हुई इस दौरान भी उनके  तेवर बड़े कड़क दिखे। पेशी के दौरान शिवसेनासांसद संजय राउत ने गले में पहना भगवा गमछा लहराया और बेहद हाथ ऊपर उठा कर लोगों का आश्वासन देते नजर आए। वहीं घर से निकलते समय संजय राउत को खिड़की से उनकी मां भी निहारती हुई दिखीं।

PunjabKesari

उधर,  प्रदर्शनकारियों को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कोर्ट परिसर के आसपास 200 पुलिसकर्मियों को लगाया है। इसके अलावा, ईडी ऑफिस के बाहर 100 और जेजे हॉस्पिटल के बाहर 50 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। दूसरी ओर, मुंबई में शिवसैनिकों का विरोध प्रदर्शन जारी है।

PunjabKesari

इसके अलावा शिवसेना नेता अदित्य ठाकरे  ने बड़ा बयान दिया है, उन्हींने सीधे तौर पर BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि - राउत की गिरफ्तारी शिवसेना को खत्म करने की साजिश के तहत हुई है, महाराष्ट्र की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है।' सिंधुदुर्ग में एक सभा को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि गलत के खिलाफ आवाज उठाने वालों को दबाया और निशाना बनाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!