Free Kashmir स्लोगन पर बोली शिवसेना- भारत से कश्मीर की आजादी नहीं होगी बर्दाश्त

Edited By vasudha,Updated: 07 Jan, 2020 12:05 PM

sanjay raut says freedom of kashmir from india then it will not be tolerated

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों तथा शिक्षकों पर अज्ञात लोगों के हमले के बाद देश का माहौल गरमा गया है। जेएनयू में हुई  हिंसा के खिलाफ मुंबई में भी जमकर विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला...

नेशनल डेस्क: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों तथा शिक्षकों पर अज्ञात लोगों के हमले के बाद देश का माहौल गरमा गया है। जेएनयू में हुई  हिंसा के खिलाफ मुंबई में भी जमकर विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला। इसी बीच गेटवे ऑफ इंडिया पर 'कश्मीर की आजादी' की मांग वालेे पोस्टर ने शिवसेना को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। इसी बीच शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने सफाई देते हुए कहा कि भारत में अगर कोई कश्मीर की आजादी की बात करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

PunjabKesari

राउत ने मंगलवार को कहा कि मैंने आज के अखबार पढ़े हैं, जिसमें फ्री कश्मीर का बैनर थामने वाले लोगों ने साफ किया है कि फ्री कश्मीर के पीछे उनकी कोशिश सिर्फ कश्मीर से इंटरनेट सेवाओं, मोबाइल सेवाओं और अन्य चीजों पर जारी बंदिशों को खत्म करने की मांग को सामने रखने की थी। इसके किसी अन्य मंशा से जोड़ने की कोशिश न की जाए। हालांकि संजय राउत ने साफ किया यदि कोई भी भारत से कश्मीर की आजादी की बात करेगा जो इसे सहन नहीं किया जाएगा। 

PunjabKesari

बता दें कि जेएनयू में हुए हमले के विरोध में आधी रात को दक्षिण मुम्बई के कोलाबा में गेटवे ऑफ इंडिया के सामने बड़ी संख्या में छात्रों और महिलाओं सहित बड़ी संख्या में लोग जमा हुए और विरोध प्रदर्शन किया। इसी दौरान एक पोस्टर दिखाई पड़ा था, जिसपर ‘FREE KASHMIR’ लिखा था. इसी मसले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने शिवसेना पर निशाना साधा था।

PunjabKesari

गौरतलब है कि जेएनयू परिसर में रविवार रात लाठियों और लोहे की छड़ों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने परिसर में प्रवेश कर छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला कर दिया था और परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। बाद में प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!