बंगाल में हिंसा को लेकर बोले राउत- किसी को प्रचार से नहीं रोक सकती ममता

Edited By vasudha,Updated: 15 May, 2019 06:17 PM

sanjay raut says mamata can not stop anyone from campaigning

शिवसेना नेता संजय राउत ने कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो पर हमले की घटना को देश के लोकतंत्र के लिए ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण'''' बताया। राज्यसभा सदस्य राउत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि देश में कहीं भी प्रचार करने पर किसी पर कोई रोक नहीं...

नेशनल डेस्क: शिवसेना नेता संजय राउत ने कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो पर हमले की घटना को देश के लोकतंत्र के लिए ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण'' बताया। राज्यसभा सदस्य राउत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि देश में कहीं भी प्रचार करने पर किसी पर कोई रोक नहीं हो सकती। उन्होंने सवाल किया ​कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाल में नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नहीं चाहतीं। क्या ममता को किसी ने गुजरात में प्रचार करने से रोका?

रोडशो के दौरान हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण
राउत ने कहा कि जाने माने दार्शनिक एवं बंगाल पुनर्जागरण के प्रमुख स्तंभ ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा खंडित किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। मंगलवार को कोलकाता की सड़कों पर शाह के रोडशो के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में झड़प हो गयी। भाजपा अध्यक्ष को इसमें कोई चोट नहीं आयी लेकिन उन्हें अपना रोडशो बीच में रोकना पड़ा था और पुलिस उन्हें सुरक्षित निकालकर ले गई थी।

शिवसेना ने राहत कार्य किया शुरू
राकांपा प्रमुख शरद पवार की टिप्पणी कि मोदी नीत अल्पसंख्यक सरकार लंबे समय नहीं चलेगी और उसके साथ वैसा ही होगा, जैसा 1996 में वाजपेयी सरकार के साथ हुआ था, राउत ने कहा कि 23 मई तक काफी अटकलें लगायी जाएंगी। उन्होंने राज्य में सूखे पर कहा कि शिवसेना ने 18 जिलों में राहत कार्य शुरू कर दिया है।हम चारा शिविरों में मदद कर रहे हैं, जरुरतमंद व्यक्तियों को पानी के टैंकर मुहैया करा रहे हैं। यद्यपि उद्धव ठाकरे देश से बाहर हैं लेकिन वे सूखे की स्थिति पर प्रतिदिन जानकारी ले रहे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!