ED की कार्रवाई के बाद संजय राउत का पत्र, समर्थन करने के लिए विपक्षी दलों का जताया अभार

Edited By rajesh kumar,Updated: 05 Aug, 2022 05:45 PM

sanjay raut thanks opposition parties for supporting him

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उनका समर्थन करने के लिए विपक्षी दलों का आभार जताया है। कथित धन शोधन मामले में वर्तमान में राउत ईडी की हिरासत में हैं।

नेशनल डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उनका समर्थन करने के लिए विपक्षी दलों का आभार जताया है। कथित धन शोधन मामले में वर्तमान में राउत ईडी की हिरासत में हैं। शिवसेना सांसद एवं प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को राउत के हस्ताक्षर वाला पत्र जारी किया।

इस पत्र में राउत ने उनके साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा), तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, द्रमुक, माकपा समेत सभी विपक्षी दलों का आभार जताया। ईडी ने पात्रा चॉल पुनर्विकास में अनियमितता से जुड़े मामले में शिवसेना के राज्यसभा सदस्य राउत को एक अगस्त को गिरफ्तार किया था। बृहस्पतिवार को एक अदालत ने राउत की हिरासत अवधि आठ अगस्त तक बढ़ा दी थी।

राउत ने पत्र में कहा, ‘‘सबसे कठिन समय आपको दिखाता है कि आपके विश्वसनीय सहयोगी कौन हैं। केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के जरिये मेरे खिलाफ किए गए राजनीतिक रूप से प्रेरित हमले के दौरान, मुझे दिए गए भारी समर्थन के लिए मैं आभारी हूं। जो सही है, उसके लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी।'' उन्होंने कहा, ‘‘न तो मैं दबाव में झुकूंगा और न ही यह इस लड़ाई को जारी रखने के मेरे संकल्प को तोड़ पाएगा।''

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!