कैसीनो में सपना चौधरी ने मचाया धमाल, डांस वीडियो हुआ वायरल

Edited By Anil dev,Updated: 27 May, 2019 10:45 AM

sapna chaudhary social media video

सपना चौधरी का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। ऐसे में सपना चौधरी का एक वीडियो यू-ट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरे कलर के सूट में अलग-अलग गानों पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: सपना चौधरी का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। ऐसे में सपना चौधरी का एक वीडियो यू-ट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरे कलर के सूट में अलग-अलग गानों पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का अलग अंदाज और लुक देखकर वहां पर मौजूद लोग उनके डांस को मोबाइल में कैद करते हुए नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने की सपना चौधरी की तारीफ
सपना चौधरी वीडियो में ‘तेरी आंख्या का ओ काजल’ और ‘गोली चल जावेगी’ समेत कई गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सपना के इस वीडियो पी. एंड एम. सपना ऑफिशियल नाम के यू-ट्यूब अकाऊंट से शेयर किया गया है। गाने को 5 दिनों के भीतर 4 लाख 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। सपना के डांस की तारीफ सोशल मीडिया यूजर्स ने की है। एक यूजर ने लिखा-सपना चौधरी क्या शानदार परफॉर्मैंस है आपकी। वहीं एक यूजर ने लिखा कि एक ही साथ कई गानों पर डांस कर दिया, यह गलत है। 

2 और वीडियो वायरल
वहीं हाल ही में सपना के फैन्स ने इंस्टाग्राम पर सपना का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह एक लड़की के साथ 2 गानों पर परफॉर्म कर रही हैं। सपना के दोनों वीडियो वायरल हो गए हैं जिनको फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!