NCB के दफ्तर पहुंची दीपिका पादुकोण, ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हो रही है पूछताछ

Edited By vasudha,Updated: 26 Sep, 2020 10:57 AM

sara shraddha and deepika will appear before ncb in today

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल को लेकर जांच का सिलसिला जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ साथ कई बड़ी अदाकाराओं के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं। इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)...

नेशनल डेस्क: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल को लेकर जांच का सिलसिला जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ साथ कई बड़ी अदाकाराओं के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं। इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) SIT कार्यालय पहुंच गई ​है। एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

PunjabKesari

सारा और श्रद्धा को 10.30 बजे बुलाया गया है। शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की गई थी। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी शनिवार को पूछताछ में शामिल होने को कहा गया है। करिश्मा अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश हुई थीं। एनसीबी के सूत्रों ने बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वॉट्सऐप चैट से किसी ‘डी' के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है। 

PunjabKesari

अधिकारी ने कहा कि राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान भी एनसीबी को कुछ महत्वर्ण जानकारियां मिलीं। उन्होंने बताया कि इन अभिनेत्रियों का नाम अन्य आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया। सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था। रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराया। उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। एनसीबी के सवालों का जवाब देते हुए रकुलप्रीत सिंह ने माना था कि उनकी रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स चैट हुई थी।

PunjabKesari

धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से भी शुक्रवार को एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई। ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं। हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है। एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक पदार्थ मामले की जांच शुरू की थी। राजपूत (34) 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!